एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, पांच पिस्टल के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार

एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, पांच पिस्टल के साथ दो हथियार तस्कर गिरफ्तार।

पटना/बेगूसराय/मोकामा।(Bihar Crime News 29) एसटीएफ ने हथियार तस्करों के एक गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। बेगूसराय के मटिहानी थाना अंतर्गत हुई कार्रवाई में एसटीएफ ने 5 देशी कट्टा, 2 मोबाइल और नकदी जब्त की है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

पंचायत चुनाव को लेकर बरती जा रही सतर्कता और बदमाशों के खिलाफ चल रही कार्रवाई के चरण में एसटीएफ ने तस्करों के खिलाफ मटिहानी थाना के साथ मिलकर छापेमारी की।

पंचायत चुनाव को लेकर बरती जा रही सतर्कता और बदमाशों के खिलाफ चल रही कार्रवाई के चरण में एसटीएफ ने तस्करों के खिलाफ मटिहानी थाना के साथ मिलकर छापेमारी की। एसटीएफ ने मुंगेर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के टीकरामपुर गांव के बिजो यादव के पुत्र चंदन कुमार और खगड़िया जिले के मानसी थानाक्षेत्र के तत्वा गांव के भोगी यादव के बेटे अमरजीत कुमार को गिरफ्तार किया है।(Bihar Crime News 29)

तस्करों के पास से पांच .315 देशी पिस्टल बरामद हुआ है।

तस्करों के पास से पांच .315 देशी पिस्टल बरामद हुआ है। एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों तस्कर बड़े पैमाने पर हथियार की तस्करी कर रहे हैं। इसी के बाद एसटीएफ ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया। दोनों तस्करों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।(Bihar Crime News 29)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

एसटीएफ के एडीजी सुशील मान सिंह खोपड़े, डीआईजी विनय कुमार और एसपी नीलेश कुमार के दिशा निर्देश पर एसटीएफ ने छापेमारी की।

एसटीएफ के एडीजी सुशील मान सिंह खोपड़े, डीआईजी विनय कुमार और एसपी नीलेश कुमार के दिशा निर्देश पर एसटीएफ ने छापेमारी की। सूत्रों के अनुसार दोनों तस्कर आदतन बदमाश हैं। इन्हें पहले भी कई बार गिरफ्तार किया जा चुका है। इन दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 29

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!