पंचायत चुनाव में चली गोली, शराब के नशे में पहुंचे मताधिकार का प्रयोग करने।

पंचायत चुनाव में चली गोली, शराब के नशे में पहुंचे मताधिकार का प्रयोग करने।

बिहार।पटना।(Bihar Crime News 28)दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के बिहार में जब किसी तरह का चुनाव होता है तो दुनिया भर के नेताओं और मीडिया की नजर बनी रहती है। अभी बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है ।आज चौथे चरण का चुनाव संपन्न हुआ।लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बरसात में भी खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया । 100 साल की महिलाओं ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर देश के विकास में अपना योगदान किया।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

आज हुए मतदान में कन्ही कन्ही हिंसा की भी खबर है।

आज हुए मतदान में कन्ही कन्ही हिंसा की भी खबर है।वैशाली के हाजीपुर बूथ संख्या 196 व 197 पर गोली चलने की भी खबर सामने आई है।गोली लगने से पंकज कुमार नामक युवक के घायल होने की सूचना है। हालांकि वैशाली SP मनीष कुमार ने गोली चलने की बात को अफवाह बताया है।उन्होंने कहा की हाजीपुर में किसी बूथ पर कोई गोली बारी नहीं हुई है और न ही किसी के घायल होने की खबर है।(Bihar Crime News 28)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बिजली आपूर्ति बाधित होने कारण टॉर्च की रौशनी में मतदान करवाया गया।

छपड़ा में एक बूथ पर बिजली आपूर्ति बाधित होने कारण टॉर्च की रौशनी में मतदान करवाया गया।पटना में एक मतदाता को गिरफ्तार किया गया है। मतदाता जब मतदान करने आया तो उसने शराब पी रखी थी।शराब के नशे में मतदान कर रहे वोटर को तुरंत गिरफ्तार कर पुलिस लॉक अप मैं बंद कर दिया गया।(Bihar Crime News 28)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 27

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!