10 वर्ष से कम 4 बच्चों पर लगा धारा 107।

10 वर्ष से कम 4 बच्चों पर लगा धारा 107।

बिहार। पटना। बेगूसराय।(Bihar Crime News 27) 10 वर्ष से कम 4 बच्चों पर लगाया गया है धारा 107। पुलिस को डर है कि पंचायत चुनाव में यह बच्चे बूथ लूटने और मतदान के समय अशांति फैलाने की कोशिश करेंगे। मामला पटना जिला से सटे बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र राजौरा का है जहां 10 वर्ष से कम 4 बच्चों पर पंचायत चुनाव के दौरान बूथ लूटने, वोटरों को धमकाने ,विधि व्यवस्था को प्रभावित करने की संभावना को लेकर इनपर 107 लगा दिया गया है।

इतने छोटे बच्चे भला पंचायत चुनाव में किसी को कैसे डरा धमका सकते हैं।

जब 10 वर्ष से कम इन बच्चों के घर पर कार्रवाई का नोटिस पहुंचा तो इनके परिजन परेशान हो गए कि इतने छोटे बच्चे भला पंचायत चुनाव में किसी को कैसे डरा धमका सकते हैं, कैसे प्रशासन को इससे शांति व्यवस्था बिगड़ने की संभावना लग रही है।(Bihar Crime News 27)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सभी बच्चों के परिजन SDO कोर्ट पहुंचकर उन से न्याय की गुहार लगाई है।

सभी बच्चों के परिजन SDO कोर्ट पहुंचकर उन से न्याय की गुहार लगाई है। बेगूसराय SP अवकाश कुमार ने बताया कि 4 बच्चों पर 107 का मामला दर्ज होने की सूचना प्राप्त हुई है और इस पर जांच का आदेश दिया गया है।(Bihar Crime News 27)

चौथे फेज में 20 अक्टूबर बुधवार को मतदाता अपने पंचायत के बेहतरी के लिए वोट करेंगे।

ज्ञात हो कि बिहार में पंचायत चुनाव के चौथे फेज में 20 अक्टूबर बुधवार को मतदाता अपने पंचायत के बेहतरी के लिए वोट करेंगे। इस चरण में सूबे के 36 जिलों के 53 प्रखंडों में वोट डाले जाने वाले हैं । पंचायत चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग और प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। इस फेज के लिए 11318 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वोटिंग की प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगी। इस दौरान शाम 5 बजे तक बूथ पर अगर वोटर मौजूद रहेंगे तो वोटिंग का समय आगे भी बढाया जा सकता है।(Bihar Crime News 27)

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 27

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!