मां दुर्गा की आराधना करते पुजारी की गोली मारकर हत्या।

मां दुर्गा की आराधना करते पुजारी की गोली मारकर हत्या।

बिहार ।पटना ।(Bihar Crime News 24)दरभंगा ।दरभंगा में दहशत,एक ओर सुशासन सरकार सुरक्षा प्रबंध के तमाम दावे कर रही है और दूसरी ओर महा नवमी के दिन ही दरभंगा के कंकाली मंदिर परिसर में पूजा करते पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। आज सुबह हुई इस गोलीबारी में 2 लोगों की हत्या की पुष्टि हुई है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

रामनगर नगर मोहल्ला के पौराणिक कंकाली मंदिर परिसर में घुसकर पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत रामनगर नगर मोहल्ला के पौराणिक कंकाली मंदिर परिसर में घुसकर पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। आज सुबह लगभग 4:30 बजे एक कार से कुछ अपराधी मंदिर परिसर में दाखिल हो गए और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे जिसके वजह से मुख्य पुजारी की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि कई श्रद्धालु घायल हुए हैं।(Bihar Crime News 24)

श्रद्धालुओं ने दो बदमाशों को कार सहित दबोच लिया जिसमें से एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है ।

परिसर में उपस्थित श्रद्धालुओं ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जिसमें से एक श्रद्धालुओं को गोली लगी है और वह अभी दरभंगा मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। श्रद्धालुओं ने दो बदमाशों को कार सहित दबोच लिया जिसमें से एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है जबकि दूसरे बदमाश का भी इलाज चल रहा है। एक बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाशों के पास आधुनिक पिस्टल बरामद किया गया है।(Bihar Crime News 24

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है ।

इस घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा है ।स्थानीय प्रशासन पर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक बाबूराम मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

बदमाश आज सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास कंकाली मंदिर परिसर में पहुंचे और अंधाधुंध गोली चलाकर मंदिर के मुख्य पुजारी को मार दिया।

ज्ञात सूत्रों से पता चला है कि कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा के भतीजे झुन्नू झा का 2 दिन पहले कुछ लोगों ने मोबाइल छीन लिया था। कल जब उन चोरों को फिर से देखा गया था तो झुन्नु झा ने उसे दबोच लिया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी इसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए। यही बदमाश आज सुबह लगभग 4:00 बजे के आसपास कंकाली मंदिर परिसर में पहुंचे और अंधाधुंध गोली चलाकर मंदिर के मुख्य पुजारी को मार दिया।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 24
Bihar Crime News 24

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।