नवरात्रि में हुई नारी हत्या ,5 महीने की गर्भवती थी महिला,दुर्गा पाठ कर रही महिला को फरसे से काट डाला।

नवरात्रि में हुई नारी हत्या ,5 महीने की गर्भवती थी महिला।

बिहार ।पटना। वैशाली। (Bihar Crime News 16)मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सत्ता में शामिल भाजपा जदयू के नेता चाहे जितने भी सुशासन के  दावे कर लें। अपराधियों के मन में सुशासन का कोई भय नहीं रह गया है। आज नवरात्रि के दिन, दुर्गा की आराधना करते हुए पति पत्नी की हत्या कर दी गई। मृतक महिला 5 महीने की गर्भवती थी।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

दुर्गा पाठ कर रही महिला को फरसे से काट डाला।

शनिवार की सुबह वैशाली जिला के बेलसर थाना क्षेत्र के जारंग रामपुर में अपराधियों ने फरसे से काटकर पति पत्नी को मार डाला। बताया जा रहा है कि 2 परिवारों में पिछले 1 साल से जमीन का विवाद चल रहा था। इसी जमीनी विवाद ने आज हिंसक रूप ले लिया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पति पत्नी को फरसे से काटकर हत्या कर दी।पूजा करते हुए शशि विश्वकर्मा को जब अपराधी मारने लगे तो पत्नी संगीता बचाने के लिए आई तो उसे भी फरसे से काट कर मार दिया।(Bihar Crime News 16)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मृतक 35 वर्षीय शशि विश्वकर्मा और 32 वर्षीय संगीता देवी का था पडोसी से जमीनी विवाद ।

आज हुई इस हिंसक संघर्ष में 35 वर्षीय शशि विश्वकर्मा और 32 वर्षीय संगीता देवी की हत्या हो गई। हत्या का आरोप शशि विश्वकर्मा के चाचा हरिनारायण शर्मा और उनकी पत्नी चंद्रावती देवी पर लगाया गया है। दूसरे पक्ष से भी हरिनारायण शर्मा व चंद्रावती देवी घायल हुए हैं जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।(Bihar Crime News 16)

शशि शर्मा और उनकी पत्नी संगीता शर्मा को काट काट कर मार दिया गया ।

शशि विश्वकर्मा के परिजनों ने बताया नवरात्रि के अवसर पर घर में पूजा चल रही थी और पूजा के दरमियान ही कुछ लोग उनके घर में घुसे और शशि शर्मा और उनकी पत्नी संगीता शर्मा को काट काट कर मार दिया।

शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।थाना प्रभारी श्रीधर शर्मा ने बताया की जमीनी विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और पति पत्नी की हत्या कर दी।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 15
Bihar Crime News 15

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।