भाजपा नेता 5 दिन के रिमांड पर, ED की टीम करेगी पूछताछ।

बिहार ।पटना ।(Bihar Crime News 15)सूबे की सिल्क राजधानी कहे जाने वाले भागलपुर में सृजन घोटाला का सच अब सामने आने लगा है ED की टीम लगातार काम कर रही है।इसी कड़ी में भाजपा के बड़े नेता विपिन कुमार को ED ने 5 दिन के रिमांड पर लिया है। भाजपा नेता विपिन कुमार गिरफ्तारी के बाद से ही पटना के फुलवारी शरीफ जेल में कैद हैं।

भाजपा नेता 5 दिन के रिमांड पर, ED की टीम करेगी पूछताछ।

8 सितंबर को भाजपा नेता विपिन कुमार की गिरफ्तारी ED के द्वारा हुई थी और तब से यह पटना के जेल में बंद थे। इनके ऊपर सृजन करोड़ों रुपए गवर्न करने का गंभीर आरोप लगा है। भाजपा नेता विपिन कुमार के माध्यम से ही सृजन में आने वाले करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। सृजन घोटाला में कई रियल स्टेट के एजेंट बिल्डर भी शामिल है जिन्होंने करोड़ों रुपए का गबन किया है इनके ऊपर कई दिग्गज नेताओं और अधिकारियों का भी हाथ है।(Bihar Crime News 15)

बताया जा रहा है कि सृजन घोटाले के पैसे से ही विपिन कुमार ने भागलपुर के जीटी मॉल में 7 दुकानें खरीदी हैं। खरीदे गए दुकानों का भुगतान सृजन महिला विकास समिति के बैंक अकाउंट से हुआ था।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

इन सब बातों के ठोस सबूत  ED को मिले और उसके बाद ही ED ने विपिन कुमार की पत्नी रूबी को अगस्त में गिरफ्तार किया था। अब 28सितंबर को विपिन कुमार को पकड़ कर जेल भेजा गया था।(Bihar Crime News 15)

भाजपा नेता विपिन कुमार की गिरफ्तारी के बाद ही ED की टीम ने स्पेशल कोर्ट से रिमांड की मांग की थी। उसे देखते हुए कोर्ट में 5 दिनों के रिमांड को मंजूरी दे दी है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 15
Bihar Crime News 15

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।