दरियापुर के दरिंदे गिरफ्तार।

दरियापुर के दरिंदे गिरफ्तार।

बिहार ।पटना ।छपरा।(Bihar Crime News 09) घटना के महज 8 घंटे के अंदर दरियापुर के चारों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया गया।बिहार में सुशासन की सरकार अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पर चल रही है। अपराध चाहे छोटा हो या बड़ा प्रशासन अपना काम बखूबी कर रहा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

वायरल वीडियो में मोटरसाइकिल पर बैठी महिला के साथ कुछ युवक अभद्रता करते दिख रहे थे।

ज्ञात हो कि मंगलवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें मोटरसाइकिल पर बैठी महिला के साथ कुछ युवक अभद्रता करते दिख रहे थे। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में इतनी गंदगी है कि हम इसे दिखा नहीं सकते।(Bihar Crime News 09)

इन अपराधियों ने सरेराह अश्लीलता की हदें पार कर दी।

सुशासन की सरकार को चैलेंज करने वाले इन अपराधियों ने सरेराह अश्लीलता की हदें पार कर दी। महिला रोती  चिल्लाती गिड़गिड़ाती  रही और उनसे अपनी इज्जत अस्मत की भीख मांगती रही। मगर दरिंदे छेड़खानी करते रहे और साथ में उनका वीडियो भी बना लिया।(Bihar Crime News 09)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल होने लगा लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल होने लगा लोगों में आक्रोश बढ़ने लगा। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। इसके बाद  पुलिस एक्टिव हुई और 2 दिन बाद चार दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी प्रशासन की गिरफ्त से बाहर हैं।(Bihar Crime News 09)

अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 2 अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं।

गिरफ्तार युवकों की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के अकिल पुर निवासी राकेश राय, पिता शंभू राय, समन चक निवासी अभिमन्यु राय, पिता जितेंद्र राय, नीतीश कुमार ,पिता रुदल राय ,आमोद राय, पिता गोपाल राय के रूप में हुई है।

अभद्रता की शिकार मोटरसाइकिल सवार महिला पुरुष की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

वही अभद्रता की शिकार मोटरसाइकिल सवार महिला पुरुष की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों के अनुसार महिला एक राहगीर थी और कहीं जा रही थी। इस सिलसिले में अभी तक किसी थाने में कोई आवेदन भी नहीं दिया गया है।

घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है जबकि यह वीडियो 5 अक्टूबर से हो रहा था वायरल।

यह घटना 27 सितंबर की बताई जा रही है जबकि यह वीडियो 5 अक्टूबर से हो रहा था वायरल। दरियापुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मण चौक के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल होते ही सुशासन के तमाम दावों पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बाद विपक्ष ने सुशासन की सरकार पर जमकर हमला किया।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो के बाद विपक्ष ने सुशासन की सरकार पर जमकर हमला किया। बिहार प्रदेश महिला कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘यह बिहार के छपरा की स्थिति है यहां महिला के साथ दिनदहाड़े उसकी इज्जत लूटी जा रही है आखिर सुशासन किधर है। शासन और प्रशासन का जरा भी भय नहीं है अपराधियों को ।कैसे बचेगी बिहार की बेटी और बहू।’

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 09
Mokama ,मोकामा
Bihar Crime News 09

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!