संजय के दो ठिकानों पर छापेमारी, 17 अकाउंट सीज।

संजय के दो ठिकानों पर छापेमारी, 17 अकाउंट सीज।

बिहार। पटना।(Bihar Crime News 08) बिहार में सुशासन की सरकार लगातार अपराधियों और भ्रष्ट अधिकारियों पर शिकंजा कसते जा रही है। सितंबर के महीने में 10 से ज्यादा अधिकारियों पर शिकंजा कसा गया है। करोड़ों की संपत्ति सील की गई है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

नौकरी में रहते हुए इन्होंने अपने पद का खूब दुरुपयोग किया है

आज सुबह से ही बालू के अवैध खनन और इसके गोरखधंधे में संलिप्त खनन विभाग के असिस्टेंट डायरेक्टर संजय कुमार के घर पर छापेमारी की जा रही है। संजय पर आरोप लगा है कि नौकरी में रहते हुए इन्होंने अपने पद का खूब दुरुपयोग किया है और काली कमाई के जरिए फ्लैट, मकान, दुकान खरीदे हैं।(Bihar Crime News 08)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आज सुबह से ही इनके दोनो ठिकानों पर ईडी की टीम ने रेड किया है।

आज सुबह से ही इनके दोनो ठिकानों पर ईडी की टीम ने रेड किया है। पटना के आर्य कुमार रोड पर इनका घर और एक मेडिकल शॉप है। दूसरा ठिकाना पटना के ही खेतान मार्केट में खुशी लहंगा स्टोर है। ईडी ने दोनों ठिकानों पर छापेमारी की है।(Bihar Crime News 08)

EOU की टीम ने इंटरनल जांच में पहले ही बहुत सारे सबूत इकट्ठे कर लिए थे ।

आज सुबह से ही छापेमारी में EOU के DSP दर्जन भर टीम के साथ दोनों ठिकानों पर पहुंचे थे घर और दुकान की पूरी तरह से तलाशी ली गई।EOU की टीम ने इंटरनल जांच में पहले ही बहुत सारे सबूत इकट्ठे कर लिए थे ।कल मंगलवार को आय से अधिक संपत्ति को लेकर एक एफआईआर भी दर्ज की गई थी जिसकी संख्या 19/ 21 है।

संजय कुमार के पास नोएडा में तीन और एक बीएचके फ्लैट है।

ज्ञात जानकारी के अनुसार संजय कुमार के पास नोएडा में तीन और एक बीएचके फ्लैट है। पटना के खेतान मार्केट में खुशी लहंगा हाउस के नाम से भी इनकी दुकान है। इनकी पत्नी के नाम से आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक में कुल 17 अकाउंट है।(Bihar Crime News 08)

संजय कुमार के पास लगभग 1 करोड़ 60 लाख जमा मिले।

अधिकारियों ने बताया कि इनके पास लगभग 1 करोड़ 60 लाख जमा मिले, 66 लाख रुपए की इन्वेस्टमेंट की गई है।

कार्रवाई में संजय के पास लगभग दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का पता चला है।।

ADG नैयर हसनैन खान के अनुसार आज की हुई कार्रवाई में संजय के पास लगभग दो करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का पता चला है। उनके खिलाफ बालू माफिया का साथ देने और अवैध खनन में हाथ होने का सबूत भी मिला है। बालू के अवैध खनन में संजय कुमार सातवें ऐसे अधिकारी हैं जिनके खिलाफ सरकार के द्वारा कार्रवाई हो रही है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 08
Mokama ,मोकामा
Bihar Crime News 08

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।