लड़की के चक्कर में भाई ने लूटा 40 लाख तो लाज से माँ-बहन ने कर ली आत्महत्या

लाज से माँ-बहन ने कर ली आत्महत्या।

पटना।(Bihar Crime News 07) बिहार के सारण जिले में आत्महत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सारण के भेल्‍दी थाना के एक गांव में मां और बेटी ने आत्महत्या की। उसके घर से एक चार पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट की सत्यता की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सुसाइड नोट में कहा गया है कि दोनों माँ बेटी ने बेटे की करतूत से आहत होकर आत्महत्या की है।

सुसाइड नोट में कहा गया है कि दोनों माँ बेटी ने बेटे की करतूत से आहत होकर आत्महत्या की है। जिले के मढ़ौरा में पिछले सप्ताह 40 लाख रुपए की लूट हुई थी। इसी मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए आत्महत्या करने वाली महिला के बेटे को गिरफ्तार किया। साथ ही दो जगहों से 10 लाख रुपए भी बरामद किया।(Bihar Crime News 07)

बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब दोनों ने आत्महत्या कर ली।

बेटे की गिरफ्तारी के बाद अब दोनों ने आत्महत्या कर ली। लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका भाई एक लड़की के चक्कर में पड़कर गलत करने लगा था। उसी लड़की के कारण परिवार के लोग भाई को डांटते भी थे। बावजूद इसके वह उस लड़की के साथ भाग गया। अब उसकी गिरफ्तारी 40 लाख रुपए लूटकांड में हुई है।

बाइक से भागते लूटकांड के आरोपी

इज्जत की जिंदगी जीना चाहता था लेकिन लड़के की गिरफ्तारी से वे लोग आहत हुए।

चुकी परिवार इज्जत की जिंदगी जीना चाहता था लेकिन लड़के की गिरफ्तारी से वे लोग आहत हुए। इसलिए अब दोनों माँ बेटी ने आत्महत्या कर ली। मृतका ने लिखा है कि उसके पापा कहते हैं कि कभी गलत काम नहीं करना। पर भाई गांव के कुछ लोगों के चक्कर में पड़कर गलत रास्ते पर चला गया। उन्होंने पुलिस से अपील की है कि मेरे पिता और परिवार की इसमें कोई गलती नहीं है। उन्हें पुलिस परेशान न करे। हम दोनों माँ बेटी इज्जत की जिंदगी जीना चाहते थे वह नहीं हो सका। अब आत्महत्या कर रहे हैं। हमारा नाम अखबार में मत छापना।आरोपी सोनू की गिरफ्तारी के बाद 5-6 अक्टूबर की रात उसकी माँ संजू देवी और बहन रूपा कुमारी के का शव मिला । दोनों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है।(Bihar Crime News 07)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 07
Mokama ,मोकामा
Bihar Crime News 07

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!