पंचायत चुनाव के पूर्व मोकामा के मरांची में तनाव, दो पक्षों में जमकर मारपीट

पंचायत चुनाव के पूर्व मोकामा के मरांची में तनाव, दो पक्षों में जमकर मारपीट।

मोकामा।(Bihar Crime News 05) शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव कराने की तैयारी में पुलिस प्रशासन की चुनौती बढ़ती जा रही है। खासकर चुनाव के पूर्व प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच तनातनी से कई पंचायतों में मौहाल तनावपूर्ण होने लगा है।

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मंगलवार को चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे दो मुखिया प्रत्याशियों के परिजन आपस में भीड़ गए।

मोकामा प्रखंड के मरांची पंचायत में भी मंगलवार को चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे दो मुखिया प्रत्याशियों के परिजन आपस में भीड़ गए। जमकर हुई मारपीट के बाद मामला मरांची थाना में शिकायत दर्ज कराने तक पहुँच गया। दोनों पक्षो ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मरांची उत्तरी पंचायत के मुखिया के दो भाइयों और दो समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

मरांची थाना में दर्ज कराई शिकायत में अमर कुमार सिंह ने मरांची उत्तरी पंचायत के मुखिया के दो भाइयों और दो समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। भगत टोला निवासी अमर ने शिकायत की है कि से मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ उपचार कराने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में मुखिया के भाई रामदुलार सिंह और रामस्नेही सिंह ने राजेश और शिवम के साथ मिलकर अमर सिंह की पिटाई की।(Bihar Crime News 05)

रामदुलार सिंह की ओर से भी थाने में शिकायत की गई है।

वहीं रामदुलार सिंह की ओर से भी थाने में शिकायत की गई है। रामदुलार का कहना है कि अमर सिंह अपने दो बेटों नीरज और बीरज उर्फ छोटू के साथ मिलकर उनके घर पर आया गाली गलौज करने लगा। बाद में तीनों ने मिलकर उनसे हाथापाई की।(Bihar Crime News 05)

मरांची थाना ने दोनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

मरांची थाना ने दोनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। गौरतलब है कि मोकामा और घोसवरी प्रखंड के 23 पंचायतों में 8 दिसम्बर को पंचायत चुनाव होना है। दोनों प्रखंड में चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। संभावित उम्मीदवारों के साथ ही पुलिस प्रशासन भी चुनावी तैयारी को अंतिम रूप देने में लगे हैं।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Bihar Crime News 05
Mokama ,मोकामा
Bihar Crime News 05

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।