Bhagwat katha by Devkinandan Bhardwaj,मोकामा में भागवत कथा सुन श्रोता हुए भाव-विभोर।

मोकामा में भागवत कथा सुन श्रोता हुए भाव-विभोर।

बिहार। पटना ।मोकामा। Bhagwat katha by Devkinandan Bhardwaj मोकामा के कमलेश्वर स्थान में आचार्य देवकीनंदन भारद्वाज जी के द्वारा 1 सितंबर से 7 सितंबर तक भागवत कथा का पाठ किया जा रहा है।कमलेश्वर स्थान मोकामा  में आयोजित भागवत कथा में आचार्य देवकीनंदन भारद्वाज महाराज के द्वारा प्रस्तुत परीक्षित मोक्ष की कथा के साथ ही साथ राधा-रानी की भजन, कृष्ण लीला भजन ने श्रोताओं को भाव-विभोर कर दिया। रामायण के कुछ दोहों के माध्यम से उन्होंने कहा कि हमें जीवन में सधारित्र आचरण ज्ञान चरित्र संस्कार जागृत करने के लिए कथा का रसपान करना आवश्यक है, क्योंकि भगवान के सभी साक्षात रूप का वर्णन हमको श्रीमद् भागवत कथा में प्राप्त होती है।

1सितम्बर से 7सितंबर तक चलेगी भागवत कथा।

1सितम्बर से 7सितंबर तक चलने वाले भागवत कथा को सुनने के लिए श्रद्धालुओं में काफी उत्साह है। महिलाओं और बुजुर्गों सहित युवाओं और बच्चों ने भी इस भागवत कथा का श्रवण किया।(Bhagwat katha by Devkinandan Bhardwaj)कथा सुनकर भाव-विभोर हुए भक्तों ने प्रथम पूज्य भगवान श्रीगणेश, नटखट नंदलाल, हर-हर महादेव और मातारानी के जयकारे लगाए।

Bhagwat katha by Devkinandan Bhardwaj
Bhagwat katha by Devkinandan Bhardwaj

देवकीनंदन भारद्वाज एक जाने माने कथा वाचक हैं ।

जात हो कि अभी हाल ही में कमलेश्वर स्थान मोकामा में राधा कृष्ण जी की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा हुआ है ।माना जा रहा है कि राधा कृष्ण ऐसी सुंदर प्रतिमा मोकामा और आसपास नहीं है। राधा कृष्ण की सुंदर प्रतिमा का दर्शन करने मोकामा से बाहर के लोग भी पहुंच रहे हैं। भागवत कथा के साथ-साथ राधा कृष्ण के दर्शन  श्रद्धालु भावविभोर हो रहे हैं

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मोकामा बाजार में उतरे आधुनिक ठग (Fraud), महिलाओं को बनाते हैं शिकार, आज 2 लाख की ठगी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।