अवसर ट्रस्ट देगा निःशुल्क IIT की कोचिंग 18 नवम्बर है लास्ट डेट, मोकामा में ही होगा टेस्ट।

अवसर ट्रस्ट देगा निःशुल्क IIT की कोचिंग 18 नवम्बर है लास्ट डेट, मोकामा में ही होगा टेस्ट।(Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC)

बिहार।पटना।मोकामा।अवसर ट्रस्ट छात्रों के लिए एक अवसर प्रदान करता है। इसमें जो बच्चे आगे पढ़ना चाहते हैं लेकिन गरीबी के कारण IIT और NIT जैसी परीक्षाओं में शामिल नहीं हो पाते अवसर उन्हें मौका देता है अपनी प्रतिभा दिखाने का। यह एक चैरिटेबल ट्रस्ट है जो प्रतिभाशाली छात्रों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म प्रदान करता है।(Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC
विज्ञापन

मोकामा के चौक बाजार अवस्तिथ MBTC में 20 नवम्बर को होगा टेस्ट का आयोजन। (Mokama Online)

मोकामा के चौक बाजार अवस्तिथ MBTC में 20 नवम्बर को होगा टेस्ट का आयोजन। 18 नवम्बर तक भर सकते है फॉर्म।ज्ञात हो कि अवसर ट्रस्ट एक गैर लाभकारी संस्था है।इस ट्रस्ट के माध्यम से गरीब और जरूरतमंद बच्चों को इंजीनियरिंग की तैयारी करवाई जाती है। जँहा छात्रों को रहने खाने ,पठन पठान की सामग्री की व्यवस्था निशुल्क की जाती है।(Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC)

Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा के अभिषेक सिन्हा, बादल कुमार और आशुतोष सिन्हा ने पिछले साल यँहा से पढ़ाई की थी और आज IIT जैसे संस्थानों से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं (Mokama Online)

मोकामा का कोई भी छात्र जो इंजीनियरिंग की उच्च स्तरीय तैयारी करना चाहता है । अगर वह इस टेस्ट को पास कर जाता है तो उसे यह मौका मिलेगा। मोकामा के अभिषेक सिन्हा, बादल कुमार और आशुतोष सिन्हा ने पिछले साल यँहा से पढ़ाई की थी और आज IIT जैसे संस्थानों से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।फॉर्म मिलने और टेस्ट का स्थान- MBTC ,चौक बाजार, मोकामा , संपर्क सूत्र-090602 42387 । फॉर्म भरने का लास्ट डेट 18-11-2022, टेस्ट का डेट -20-11-2022(Avasar Trust will provide free IIT coaching MBTC)

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!