अतुल्य गंगा की टीम पहुँची मोकामा, भव्य स्वागत।

अतुल्य गंगा की टीम पहुँची मोकामा,भव्य स्वागत।(Mokama Online)

बिहार ।पटना।मोकामा।गंगा की साइकिल से परिक्रमा करने वाली अतुल्य गंगा की टीम आज मोकामा पहुँची। आज अतुल्य गंगा की टीम मोकामा घाट CRPF ग्रुप सेंटर में रात्रि विश्राम के लिए रुकेगी और सुबह पुनः प्रस्थान कर जाएगी।अतुल्य गंगा टीम के स्वागत के लिए मोकामा CRPF के जवान और स्थानीय ग्रामीण बाढ़ पहुँचे और उनके साथ साथ मोकामा आये।(Atulya Ganga Mokama )

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Atulya Ganga Mokama
विज्ञापन

मोकामा के DAV विद्यालय के प्रांगण में अतुल्य गंगा टीम का भव्य स्वागत किया गया।(Mokama Online)

मोकामा के DAV विद्यालय के प्रांगण में अतुल्य गंगा टीम का भव्य स्वागत किया गया।अतुल्य गंगा टीम द्वारा विद्यालय परिवार को पेड़ उपहार दिया गया।DAV के बाद अतुल्य गंगा की टीम CRPF पहुँची ।DIG सुनीत राय और अन्य अधिकारियों द्वारा अतुल्य गंगा टीम का शानदार स्वागत किया गया। CRPF परिसर में अतुल्य गंगा टीम द्वारा फलदार पौधे लगाए गए।(Atulya Ganga Mokama)

Atulya Ganga Mokama
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

CRPF अधिकारियों द्वारा अतुल्य गंगा टीम को शौर्य वन का दर्शन करवाया गया। (Mokama Online)

CRPF अधिकारियों द्वारा अतुल्य गंगा टीम को शौर्य वन का दर्शन करवाया गया। इनके सम्मान में एक सभा का आयोजन किया गया।मंच संचालन कमांडेंट प्रवीण शर्मा ने की।डॉ मंजय कशयप के प्रेरक गीतों पर पूरा पंडाल झूमने लगा।रेडियो मिर्ची के जॉकी अपूर्व ने ‘ये तारा वो तारा’ गीत सुनाकर सबको भाव विभोर कर दिया।

कर्नल गोपाल शर्मा ने अतुल्य भारत के पांचों स्तम्भ प्रदूषण,प्लास्टिक,परिक्रमा,पब्लिक पार्टिसिपेशन और प्लांटेशन के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।(Mokama Online)

सभा का संबोधन अतुल्य गंगा मिशन के संस्थापक श्री गोपाल शर्मा, लेफ्टिनेंट जनरल आलोक कलेर,कर्नल माइक,कर्नल दर्शन मेहता द्वारा किया गया। कर्नल गोपाल शर्मा ने अतुल्य भारत के पांचों स्तम्भ प्रदूषण,प्लास्टिक,परिक्रमा,पब्लिक पार्टिसिपेशन और प्लांटेशन के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की।सभा में उपस्तिथ सभी लोगों को सबका साथ हो तो गंगा साफ हो का संकल्प दिलाया गया।

सभा में उपस्तिथ सभी लोगों को सबका साथ हो तो गंगा साफ हो का संकल्प दिलाया गया।(Mokama Online)

इस अवसर पर CRPF के अधिकारियों सहित कई स्थानीय ग्रामीण आनंद मुरारी, केशव कीर्ति,प्रणव शेखर शाही, रामगोपाल, मदन सर आदि भी शामिल थे।(Atulya Ganga Mokama)

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!