अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस के अवसर व्याख्यान माला आयोजित।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मोकामा के श्याम मार्केट में व्याख्यान माला का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष माननीय विजय सिन्हा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।निलेश कुमार माधव जी द्वारा आयोजित इस सभा की अध्यक्षता श्री मोती बाबू जी के द्वारा किया गया।मोकामा के डॉ मंजय इंडिया द्वारा अटल जी ऊपर एक गीत प्रस्तूत किया गया जिसे सुनकर सभा में उपस्तिथ दर्शक भाव विभोर हो उठे।डॉ सुधांशु शेखर ने अटल जी की मोकामा से जुड़ी स्मृतियों को साझा किया।इस व्याख्यान में डॉ हरिश्चंद्र शाही जी, भाजपा नेता संजय कुमार, पूर्व वार्ड कमिश्नर विभा देवी,भाजपा नेता वैकुंठ झा सहित कई शिक्षाविदों ने अपने विचार रखे।

बिहार विधानसभा अध्यक्ष माननीय विजय सिन्हा द्वारा डॉ मंजय इंडिया को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष माननीय विजय सिन्हा ने आत्मनिर्भर भारत के लिए अटल जी के विचार पर अपना संबोधन किया।उन्होंने कहा कि देश सहित बिहार का कोना कोना आत्मनिर्भर होना चाहिए।देश की विकास में हर गावँ का आत्मनिर्भर होना अनिवार्य है।

मोकामा CO रामप्रवेश राम, BDO मनोज कुमार, थाना अध्यक्ष राजनंदन शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बने।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार के लिए कुछ मांग भी रखा माननीय अध्यक्ष जी के सामने।इस अवसर पर मोकामा के व्यापारी, किसान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण भी सम्मिलित हुए।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा शिक्षा के सुधार के लिए विजय सिन्हा जी को मांग पत्र सौंपा गया।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।