विधायक अनंत सिंह को अब नहीं हो पाएगी सजा! अधिवक्ता संघ ने कर दिया कोर्ट का बहिष्कार

विधायक अनंत सिंह को अब नहीं हो पाएगी सजा!(Mokama Online)

पटना। मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह से जुड़े आपराधिक मामलों की सुनवाई कर रहे स्पेशल न्यायालय (एमपी एमएलए ) का अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को बहिष्कार कर दिया। अधिवक्ताओं के इस निर्णय से अनंत सिंह की एके 47 और ग्रेनेड बरामदगी से जुड़े मामले की सुनवाई प्रभावित होगी। इसके अलावा संघ ने पेशु सहित अन्य न्यायालय का भी बहिष्कार किया है।(anant singh mla mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

anant singh mla mokama
विज्ञापन

अधिवक्ता संघ ने कर दिया कोर्ट का बहिष्कार!(Mokama Online)

दरअसल, अनंत सिंह के मामले की सुनवाई कर रहे कोर्ट का पटना जिला अधिवक्ता संघ ने बहिष्कार किया है। न्यायालय और अधिवक्ता संघ से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अनंत सिंह के वकील और सुनवाई कर रहे जज के बीच u/s 311 दंड प्रक्रिया संहिता सुनवाई के बिंदु पर मतभेद हुआ। इसे लेकर संघ ने संबंधित कोर्ट का बहिष्कार कर दिया। शुक्रवार को हुए इस बहिष्कार के कारण अब अनंत सिंह के मामले की सुनवाई लटक गई है।

zomato service mokama
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

अनन्त सिंह के एके 47 जब्ती सहित अन्य आपराधिक मामलों की सुनवाई लटकी रहेगी।(Mokama Online)

नियमों के तहत अब अनंत सिंह का यह मामला निर्भर करता है माननीय निरीक्षक न्यायाधीश पटना उच्च न्यायालय कब तक इस मामले को अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों और संबंधित जिला एवं अपर जिला न्यायाधीश-।।। के बीच मतभेद को सुलझाते हैं। तब तक एमपी एमएलए कोर्ट में कोई भी न्याय का कार्य संपन्न नहीं हो पाएगा। इस वजह से अनन्त सिंह के एके 47 जब्ती सहित अन्य आपराधिक मामलों की सुनवाई लटकी रहेगी।

अधिवक्ता संघ और कोर्ट के इस विवाद से फिलहाल अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। (Mokama Online)

अधिवक्ता संघ और कोर्ट के इस विवाद से फिलहाल अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है। सूत्रों का कहना है कि एके 47 जब्ती मामले की सुनवाई अंतिम चरण में है। अगर संघ ने कोर्ट का बहिष्कार नहीं किया होता तो अगले कुछ दिनों में अनंत सिंह के मामले में सुनवाई पूरी हो जाती और फैसले पर निर्णय आ जाता।(anant singh mla mokama)

उमरूब डेंटल क्लिनिक
विज्ञापन
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

anant singh mla mokama
विज्ञापन
anant singh mla mokama
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!