मोकामा रेलवे मालगोदाम के पास मनाई गई अंबेडकर जयंती।

मोकामा रेलवे मालगोदाम के पास मनाई गई अंबेडकर जयंती।(Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा रेलवे मालगोदाम के पास मनाई गई डॉ अंबेडकर जयंती।युवाओं ,बच्चों और बुजुर्गों की सम्मिलित संख्या में बड़े ही अनोखे अंदाज में याद किये गए अंबेडकर। आज के इस कार्यक्रम की अध्यक्षता सेवानिवृत्त शिक्षक श्री मृत्युंजय प्रसाद सिंह ने की।मंच संचालन अधिवक्ता पारस जी ने किया।(Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway
विज्ञापन

शिक्षक संजय कुमार सिंह,FSI के शशि कुमार शशि, शिक्षक मंजीत कुमार,शिक्षक आनंद शंकर आदि ने भी सभा को संबोधित किया।(Mokama Online)

शिक्षक अजय कुमार ने डॉ अंबेडकर का पूरा जीवन वृतांत सुनाया। शिक्षक संजय कुमार सिंह,FSI के शशि कुमार शशि, शिक्षक मंजीत कुमार,शिक्षक आनंद शंकर आदि ने भी सभा को संबोधित किया।धन्यवाद ज्ञापन गुड्डू जी द्वारा दिया गया।(Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway)

Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

संजय कुमार ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर ने हमेशा समाज के पीड़ित, उपेक्षित व दबे कुचले लोगों को बराबरी का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष किया।(Mokama Online)

शिक्षक अशोक कुमार, मनोज कुमार,मुन्ना कुमार सिंह ,प्रेम शंकर सहित सैकड़ों लोग इस सभा में शामिल हुए।आनंद शंकर ने बाबा साहेब की ओर से बताए गए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। उन्होंने उनके द्वारा किये गए कई कार्यों की चर्चा की।उन्होंने बाबा साहेब को महामानव बताया।संजय कुमार ने कहा कि डॉ. भीमराव अंबेडकर ने हमेशा समाज के पीड़ित, उपेक्षित व दबे कुचले लोगों को बराबरी का दर्जा दिलाने के लिए संघर्ष किया।(Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway)

उमरूब डेंटल क्लिनिक
विज्ञापन
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway
विज्ञापन
Ambedkar Jayanti celebrated near Mokama Railway
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!