उपचुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन, कार्यकर्ता भी घर घर देने लगे दस्तक।

उपचुनाव की तैयारी में जुटा प्रशासन, कार्यकर्ता भी घर घर देने लगे दस्तक।(Administration in preparation for the by-election)

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा से 5 बार विधायक रहे अनंत सिंह को उनके निवास से AK 47 बरामद होने पर उन्हें 10 साल की सजा मिलते ही उनकी विधानसभा की सदस्यता समाप्त हो चुकी है। अब मोकामा में उपचुनाव होने है। मोकामा विधानसभा उपचुनाव में प्रशासन पूरी तरह से जुट चुका है।निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश पर जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने कल 06 सितम्बर को पटना के फुलवारीशरीफ स्थित EVM गोदाम का निरीक्षण किया।(Administration in preparation for the by-election)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Administration in preparation for the by-election
विज्ञापन

मोकामा विधानसभा उपचुनाव में प्रशासन पूरी तरह से जुट चुका है।(Mokama Online)

पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीतिक परिदृश्य पूरी तरह से बदल चुकी है।कल तक भाजपा जदयू की सरकार थी तो अब राजद और जदयू की मिलीजुली सरकार बन चुकी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जबकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव है।बिहार की राजनीति में भले ही जदयू और राजद साथ साथ हों।मोकामा में उनकी इस एकता में दरार साफ दिखाई दे रहा है। दोनों ही दलों के कार्यकर्ता अभी भी अलग अलग गुटों में क्षेत्र में सक्रिय हैं।(Administration in preparation for the by-election)

Administration in preparation for the by-election
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीतिक परिदृश्य पूरी तरह से बदल चुकी है।(Mokama Online)

एक ओर अनंत सिंह की धर्मपत्नी नीलम देवी के राजद के सिम्बल पर विधानसभा चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है तो वंही दूसरी ओर जदयू भी इस सीट से दावा कर रही है।जदयू इसे अपनी परम्परागत सीट मान रही है जबकि पिछली बार अनंत सिंह ने राजद के सिम्बल से चुनाव लड़ा और जीता था।(Administration in preparation for the by-election)

Administration in preparation for the by-election
विज्ञापन

मोकामा के दो दिवसीय चिंतन शिविर में यह बता दिया है कि मोकामा से भाजपा चुनाव लड़ने जा रही है। (Mokama Online)

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मोकामा के दो दिवसीय चिंतन शिविर में यह बता दिया है कि मोकामा से भाजपा चुनाव लड़ने जा रही है।हालांकि उन्होंने यह बोलने से परहेज किया कि भाजपा से उम्मीदवार कौन होगा।(Administration in preparation for the by-election)

Administration in preparation for the by-election
विज्ञापन

मोकामा में भाजपा, जदयू और राजद के कार्यकर्ता अब घर घर दस्तक देने लगे हैं।(Mokama Online)

मोकामा में भाजपा, जदयू और राजद के कार्यकर्ता अब घर घर दस्तक देने लगे हैं। सभी दलों के कार्यकर्ता सुबह 5 बजे से देर रात तक क्षेत्र में घूम रहें हैं। कार्यकर्ता लोगों की नब्ज टटोल रहे हैं बिना किसी उम्मीदवार का नाम लिए उन्हें अपनी पार्टी के समर्थन में सहयोग का आग्रह कर रहे हैं।(Administration in preparation for the by-election)

Administration in preparation for the by-election
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!