छठ पूजा को लेकर प्रशासन सतर्क, सभी गंगा घाट खरतनाक घोषित।

छठ पूजा को लेकर प्रशासन सतर्क, सभी गंगा घाट खरतनाक घोषित।(Administration alert regarding Chhath Puja Mokama)

बिहार।पटना।मोकामा।बिहार में अक्टूबर महीने में गंगा के जलस्तर में काफी बढ़ोतरी हुई। कई जगहों पर हालात बाढ़ जैसे हो गए।मोकामा भी इससे अछूता नहीं रहा। अब गंगा का जलस्तर घटना तो शुरू हो गया लेकिन अपने साथ कई परेशानियां छोड़ गया। मोकामा के सभी गंगा घाट पर मुख्य जल धारा तक जाने के लिए घुटने भर कीचड़ का सामना करना पड़ रहा है।कार्तिक महीने में गंगा स्नान करने वालों को काफी तकलीफ का सामना(Administration alert regarding Chhath Puja Mokama)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

Administration alert regarding Chhath Puja Mokama
विज्ञापन

लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी ने गणमान्य लोगों के साथ सुझाव मांगे थे।(Mokama Online)

महापर्व छठ पूजा में महज 7 दिन शेष हैं।कल 21 अक्टूबर को नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार द्वारा मोकामा के गणमान्य लोगों की एक बैठक आहूत की गई थी।लोक आस्था के महापर्व छठ को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी ने गणमान्य लोगों के साथ सुझाव मांगे थे।नगर परिषद सभागार में हुई इस बैठक में गंगा घाट की स्थिति एवं तैयारियों पर चर्चा एवं सुझाव दिया गया। कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि सभी के सहयोग से गंगा घाट में सीढ़ी का निर्माण, बैरिकेटिंग, सूचना केंद्र, रौशनी आदि का कार्य किया जाना है। साफ सफाई का भी कार्य लगातार कराया जा रहा है।(Administration alert regarding Chhath Puja Mokama)

Administration alert regarding Chhath Puja Mokama
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

बैठक उपरांत तपस्वी स्थान घाट का स्थलीय निरीक्षण कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा किया गया।(Mokama Online)

महापर्व के लिए खरीदारी करने वालो को भी ध्यान में रखते हुए बाजार चौक एवं शहीद गेट पर बैरिकेटिंग किया जाना है ताकि जाम की समस्या उत्पन्न न हो। सभी ने नगर परिषद के द्वारा कराया जा रहे कार्यो की सराहना की एवं प्रसन्नता जाहिर की।बैठक उपरांत तपस्वी स्थान घाट का स्थलीय निरीक्षण कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा किया गया।बैठक में नगर परिषद टीम श्याम सुंदर वर्मा, श्रीकांत सिंह, चन्दन आत्मा, प्रणव शेखर शाही,महेश सिंह, सुरेन्द्र कुमारआदि उपस्थित थे।(Administration alert regarding Chhath Puja Mokama)

Administration alert regarding Chhath Puja Mokama
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-नए थानाध्यक्ष को दिया 50 रुपये घूस कहा हम तो 50 रुपये ही देते हैं साहब।

ये भी पढ़ें:-मोकामा में पदस्थापित क्लर्क को DM ने दी जबरिया रिटायरमेंट की सजा

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!