भ्रष्टाचार पर नीतीश का मास्टर स्ट्रोक दर्जनभर BDO पर कार्रवाई।

दर्जनभर वीडियो पर प्रशासनिक कार्रवाई।

बिहार। पटना। (Action on a dozen BDO)प्रधानमंत्री आवास योजना हो या इंदिरा आवास योजना देश में चलाए जा रहे सभी आवासीय योजना में स्कीम को स्कैम में बदल दिया गया है। छोटे बड़े अधिकारी इस योजना में गैरकानूनी रूप से पैसे बना रहे। जरूरतमंद लोगों को आवास योजना का लाभ न देकर पैसे पर आवास योजना को बेचा जा रहा है।

Action on a dozen BDO
Action on a dozen BDO

भ्रष्टाचार पर नीतीश का मास्टर स्ट्रोक।

आज हुए दर्जनभर से ज्यादा वीडियो पर प्रशासनिक कार्रवाई में दरभंगा जिला के बेनीपुर के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्पा लाल पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। उन पर आरोप हैं जो उन्होंने 43 लोगों को इंदिरा आवास की दो दो इकाइयां दे दी है। पुष्पा लाल इस समय समस्तीपुर में महिला प्रसार पदाधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।(Action on a dozen BDO)

आवास योजना में अनियमितता का आरोप ।

रोहतास जिला के गोला के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी सुशील कुमार पर भी विभागीय कार्रवाई की गई है। उन पर प्रधानमंत्री आवास योजना ,लोहिया स्वच्छ बिहार मिशन, नल जल एवं नाली गली योजना ने वित्तीय अनियमितता का आरोप लगा है।

मुजफ्फरपुर ,पटना,दरभंगा,रोहतास जैसे कई जिले में कार्रवाई हुई है ।

मुजफ्फरपुर के साहिबगंज प्रखंड के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी मोहम्मद युनूस अली पर भी आरोप लगा है उन्होंने जरूरतमंद को आवास देने के बजाय उन्हें आवास दिया है जो इसके हकदार नहीं थे।
आज हुई प्रशासनिक कार्रवाई में मुजफ्फरपुर जिला के औराई प्रखंड विकास पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद यादव पर आरोप लगा कि उन्होंने गैर जरूरतमंद लोगों को मनमर्जी से आवास दिया था। पूर्वी चंपारण जिला के पिपरा कोठी के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी रितेश कुमार को पर भी प्रशासनिक कार्यवाही की गई है ।उन पर भी इंदिरा आवास को लेकर अनियमितता का आरोप लगा है।(Action on a dozen BDO)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर लगातार आक्रमक बने हुए हैं ।

पटना जिले के पुनपुन के तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी अजीत कुमार प्रसाद पर भी विभागीय कार्रवाई की गई है उन पर भी इंदिरा आवास और प्रधानमंत्री आवास योजना में अनियमितता और गड़बड़ी का आरोप लगा है उन पर घोर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगा है।

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पटना जिला के कई ऑफिसर हैं राडार पर ।

कटिहार जिला की कुरसेला प्रखंड की तत्कालीन प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रीमती नूतन कुमारी पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा है उनके कार्यकाल में कोई भी सरकारी योजना निर्धारित गति से नहीं चल पा रही थी। पूर्णिया जिले के आम और प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी रघुनंदन आनंद पर भी प्रशासनिक कार्यवाही की गई है।

सात साथियों के शहादत के बाद भी रामकृष्ण सिंह ने सचिवालय पर झंडा फहराया था।

स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

याद किये गये चाकी।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।