दसवीं के मोकामा-घोसवरी प्रखंड टॉपर अभय शंकर को लगा बधाईयों का तांता

मोकामा। दसवीं यानी मैट्रिक की परीक्षा में मोकामा और घोसवरी प्रखंड के टॉपर रहे अभय शंकर को हर जगह से बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बीएसइबी द्वारा पिछले सप्ताह घोषित परीक्षा परिणाम में मोकामा घाट निवासी अभय शंकर 464 अंक लाकर मोकामा और घोसवरी प्रखंड का टॉपर बना है। उसने अपनी लगन और मेहनत के बदौलत सीमित संसाधनो के बीच शानदार परिणाम दिया।

अभय शंकर को हिंदी में 88, संस्कृत में 88, गणित में 98, विज्ञान में 94, समाज विज्ञान में 96 अंक आया है। साथ ही इंग्लिश में 87 अंक आए हैं। कुल 500 अंकों की परीक्षा में 464 अंक आए हैं।

परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने पर उसके शिक्षकों, अभिभावकों और स्नेहियों एवं मित्रों द्वारा उसे लगातार बधाई दी जा रही है। साथ ही भविष्य में और बेहतर सफलता प्राप्त करने के लिए उसके शिक्षक उसे बेहतर मार्गदर्शन भी कर रहे हैं।

स्वामी विवेकानंद आर्ट्स ट्यूटोरियल के संचालक राजीव कुमार ने बताया कि अभय शंकर उनके यहां पढ़ाई करता था। शिक्षकों के बताए पाठ को सही तरीके से अध्ययन करने में उसकी रुचि रही है। नतीजतन परीक्षा परिणाम में अभय प्रखंड टॉपर बना है। उन्होंने कहा कि अभय के अलावा भी उनके यहां पढ़ने वाले कई अन्य छात्र बेहतरीन नम्बर लाए हैं।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।