लगातार बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, मोकामा में एक युवक डूबा

लगातार बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, मोकामा में एक युवक डूबा

पटना। गंगा नदी का जलस्तर एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है। पटना, हाथीदह और कहलगांव में गंगा लगातार खतरे के निशान से ज्यादा ऊपर बह रही है। हालांकि पिछले एक सप्ताह से नदी के जलस्तर में ठहराव सा है लेकिन पिछले 24 घँटों के दौरान जलस्तर फिर से बढ़ने लगा है।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9990436770,9743484858

गंगा का जलस्तर बढ़ने से नदी किनारे रहने वालों और निचले इलाकों की आवासीय बस्तियों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। पटना, मुंगेर, लखीसराय, भागलपुर आदि गंगा के तटीय जिलों में नदी का तांडव जारी है।

इस बीच गंगा के तेज बहाव में आकर पटना जिले के मोकामा में एक युवक गंगा के डूब गया। मोकामा के कन्हाईपुर गांव में यह घटना हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ब्रह्मस्थान के दिनेश यादव का 19 वर्षीय पुत्र राजकुमार बुधवार को गंगा स्नान करने गया था। इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब गया। बाद में स्थानीय लोगों काफी मशक्कत के बाद उसका शव पानी से निकाला।

इस हादसे के बाद पुलिस प्रशासन के नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को जाम कर दिया। इससे करीब एक घन्टे तक यातायात बाधित रहा। जाम की खबर मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर जाम तुड़वाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।