आज लगेगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर।

आज लगेगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा।आज मोकामा के वार्ड न .16 में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है।मोकामा को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए माही पॉली क्लिनिक और उमरुब डेंटल क्लिनिक के डॉक्टर द्वारा यह स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जा रहा है।(374 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

374 Mokama Online News
विज्ञापन

यूनियन बैंक के नजदीक लगने वाले इस स्वास्थ्य शिविर में निशुल्क स्वास्थ जांच होगी और जरूरत के हिसाब से दवाइयां भी वितरित की जाएगी।(Mokama Online)

मोकामा चौक बाजार से उतर मां भगवती ट्यूशन सेंटर में यह स्वास्थ्य शिविर लगाया जा रहा है।यूनियन बैंक के नजदीक लगने वाले इस स्वास्थ्य शिविर में निशुल्क स्वास्थ जांच होगी और जरूरत के हिसाब से दवाइयां भी वितरित की जाएगी।(374 Mokama Online News)

374 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

डॉ सौरभ कुमार , डॉ शशांक कुमार, डॉ पूजा एवम् डॉ वरुण कुमार उपलब्ध रहेंगे।(Mokama Online)

आज सुबह 11 बजे से 2 बजे तक के इस स्वास्थ्य शिविर में डॉ सौरभ कुमार जनरल फिजीशियन,क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट, डॉ शशांक कुमार, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ पूजा एवम् डॉ वरुण कुमार डेंटल केयर विशेषज्ञ उपलब्ध रहेंगे।(374 Mokama Online News)

Mokama Online
विज्ञापन

उचित खान पान और समय समय पर स्वास्थ्य परीक्षण से हम बेहतर जीवन जी सकते हैं।(Mokama Online)

सामाजिक कार्यकर्ता चंदन जी कहते हैं कि स्वस्थ शरीर व्यक्ति को भगवान द्वारा दिया गया सबसे बड़ा वरदान हैं, लेकिन शरीर को स्वस्थ रखना व्यक्ति के अपने ही हाथ में होता है। लेकिन आज के दौर में लोगों का जीवन भाग-दौड़ भरा हो गया है। इस कारण से हम लोग अपने स्वास्थ्य पर उचित ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। उचित खान पान और समय समय पर स्वास्थ्य परीक्षण से हम बेहतर जीवन जी सकते हैं।आज के स्वास्थ्य शिविर में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों और निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठायें ।

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!