पुलिस की बढ़ी परेशानी,22 वर्षीय युवक की हत्या , डॉक्टर टोली के कुंआ से शव बरामद।

पुलिस की बढ़ी परेशानी,22 वर्षीय युवक की हत्या , डॉक्टर टोली के कुंआ से शव बरामद।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा। मोकामा में इन दिनों कुएं का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े होने लगते हैं।तीन महीने में तीन शव बरामद हो चुके है।इस कड़ी की शुरुआत तब हुई जब सामाजिक कार्यकर्ता रामकृष्ण का शव बेला गाछी के एक कुएं में उपलाता मिला। दूसरी बार मोकामा थाना के वाहन चालक कमलेश कुमार का शव उनके ही घर के पास के एक कुएं से बरामद हुआ।आज मोकामा के डॉक्टर टोली के एक कुएं से 22 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है।(372 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

372 Mokama Online News
विज्ञापन

लाश मिलने की सूचना पर मोकामा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ।(Mokama Online)

डॉक्टर टोली के एक कुएं में एक लाश मिलने की सूचना पर मोकामा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची ।शव की शिनाख्त हो गई है।शव की पहचान मणिधर रजक उर्फ पिट्ठू के बेटे करण कुमार के रूप में हुई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।(372 Mokama Online News)

372 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मृतक युवक शनिवार से ही लापता था।(Mokama Online)

स्थानीय लोगों ने दबी जुबान में हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया है।मृतक युवक शनिवार से ही लापता था।परिवार के लोगों ने बताया की युवक की खोजबीन जारी थी,दोस्तों और रिश्तेदारों के पूछताछ की जा रही थी।मृतक के परिजन स्थानीय वार्ड पार्षद पर हत्या का आरोप मढ रहे हैं।हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कह सकने की जल्दबाजी नहीं कर रही है।मोकामा थाना प्रभारी राजनंदन ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरी घटना पर पुलिस नजर बनाए हुई है। जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।पुलिस गहराई से घटनाक्रम को देख रही है।संदिग्ध का कॉल रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।(370 Mokama Online News)

Mokama Online
विज्ञापन

मृतक करण तीन बहनों में इकलौता भाई था ।(Mokama Online)

मृतक करण तीन बहनों में इकलौता भाई था । घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। मृतक की बहन ने स्थानीय वार्ड पार्षद पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके द्वारा मेरे भाई को पहले भी कई बार धमकी दी गई थी।

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!