रेसुब पोस्ट मोकामा और रेसुब प्रशिक्षण केंद्र मोकामाघाट के द्वारा अनोखे अंदाज में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव।

रेसुब पोस्ट मोकामा और रेसुब प्रशिक्षण केंद्र मोकामाघाट के द्वारा अनोखे अंदाज में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा।आज दिनांक 11/02/2022 को रे.सु.ब पोस्ट मोकामा और रे.सु.ब प्रशिक्षण केंद्र मोकामाघाट के द्वारा संयुक्त रुप से आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया। आजादी के अमृत महोत्सव का थीम बचपन बचाओ और रेल सुरक्षा था।(351 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

351 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामाघाट प्रशिक्षण केंद्र से हाथीदह रेलवे स्टेशन होते हुए बड़हिया रेलवे स्टेशन के बीच मोटरसाइकिल द्वारा रोड मार्च किया गया।(Mokama Online)

इस कार्यक्रम के तहत संयुक्त रुप से मोकामाघाट प्रशिक्षण केंद्र से हाथीदह रेलवे स्टेशन होते हुए बड़हिया रेलवे स्टेशन के बीच मोटरसाइकिल द्वारा रोड मार्च किया गया। सिमरिया घाट के बिन्द टोली में जाकर रे.सु.ब के जवानों द्वारा स्थानीय लोगों को जागरूक किया गया। उन्हे छोटे बच्चों की सुरक्षा, लावारिस बच्चों को उचित सुविधा उपलब्ध कराने,ट्रेनों पर पत्थर आदि नही फेंकने,संभाल कर रेल फाटक का उपयोग करने, रेल लाइन पर अनाधिकृत रास्तों का उपयोग नहीं करने, ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों की सुरक्षा और महिलाओं की सुरक्षा के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई।(351 Mokama Online News)

351 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

आजादी के अमृत महोत्सव का यह कार्यक्रम सहायक सुरक्षा आयुक्त, आउटडोर, प्रशिक्षण केंद्र मोकामाघाट के नेतृत्व में संपन्न हुआ।(Mokama Online)

आजादी के अमृत महोत्सव का यह कार्यक्रम सहायक सुरक्षा आयुक्त, आउटडोर, प्रशिक्षण केंद्र मोकामाघाट के नेतृत्व में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में निरीक्षक हरिकेश मीणा रेसुब पोस्ट मोकामा, निरीक्षक विनोद कुमार विश्वकर्मा, निरीक्षक मनोज होरो, निरीक्षक सुरेश यादव, निरीक्षक बीएन मंडल व अन्य आरपीएफ के अधिकारी और अन्य जवान शामिल हुए।ज्ञात हो कि देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है।

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!