मोकामा में बड़ी सड़क दुर्घटना, 3 की मौके पर ही मौत जबकि 3 गंभीर रूप से घायल।

मोकामा में बड़ी सड़क दुर्घटना, 3 की मौके पर ही मौत जबकि 3 गंभीर रूप से घायल।(Mokama Online)

बिहार।पटना।मोकामा।पूर्वी मोकामा के मरांची पंचायत में आज दोपहर एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है।इस दुर्घटना में 3 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।(346 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

346 Mokama Online News
विज्ञापन

मराँची इंग्लिश में भागलपुर से पटना जा रही एक अनियंत्रित कार से कुचल कर 3 लोगों की मौत हो गई है।(Mokama Online)

पूर्वी मोकामा के मराँची इंग्लिश में भागलपुर से पटना जा रही एक अनियंत्रित कार से कुचल कर 3 लोगों की मौत हो गई है।मरने वालों में बालमुकुंद तांती(55) मराँची इंग्लिश,कन्हैया कुमार( 13) बादपुर और कांति देवी(50) शेरपुर की रहने वाली बताई जा रहे हैं। 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं, 2 लोग मरांची जबकि एक शेरपुर के रहने वाले हैं।(346 Mokama Online News)

346 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

दोपहर 1 बजे के आसपास मरांची इंग्लिश में एक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को रौंद दिया।(Mokama Online)

ज्ञात हो की दोपहर 1 बजे के आसपास मरांची इंग्लिश में एक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को रौंद दिया।कार दुर्घटनाग्रस्त होते ही जोरदार आवाज आई, जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो पाया कार ने कुछ लोगों को बुरी तरह रौंद दिया था । 3 लोगों की मौत मौके पर ही गई जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

01 फरवरी को मोकामा घोसवरी की एक बेटी उस समय काल कवलित हो गई जब वह इंटर की परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी।(Mokama Online)

ज्ञात हो 01 फरवरी को मोकामा घोसवरी की एक बेटी उस समय काल कवलित हो गई जब वह इंटर की परीक्षा देकर वापस घर लौट रही थी।मोकामा शिवनार NH31 पर एक अनियंत्रित हाइवा द्वारा बाइक सवार को कुचल दिया गया। बाइक पर बैठी छात्रा पिंकी की घटनास्थल पर ही तड़प तड़प कर मौत हो गई।

माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!