बिहार सरकार के कई मंत्रियों तक पहुंचाई जाती है लडकियां।

बिहार सरकार के कई मंत्रियों तक पहुंचाई जाती है लडकियां।(Mokama Online)

बिहार।पटना।बिहार की राजधानी के गायघाट रिमांड होम मामले में अब पूर्व IPS अमिताभ कुमार दास ने बिहार साकार पर बड़ा आरोप लगाया है।उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि गायघाट के रिमांड होम से बिहार सरकार के कई मंत्रियों तक लड़कियों की सप्लाई की जाती है।सरकार इस मामले दबाना चाहती है और इसलिए सरकार इस मामले पर लीपापोती कर रही है।(339 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

339 Mokama Online News
विज्ञापन

अमिताभ दास ने बिहार सरकार की इस रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं। (Mokama Online)

अमिताभ दास ने कहा कि जिस तरह से सरकार के समाज कल्याण विभाग ने आनन-फानन में महज 24 घंटे में ही खुद जांच की और एक रिपोर्ट जारी कर दिया।इस रिपोर्ट में आरोप लगाने वाली लड़की को ही बदमाश और चालाक घोषित कर दिया गया। अमिताभ दास ने बिहार सरकार की इस रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं।(339 Mokama Online News)

339 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से इस मामले की जांच CBI से करवाने की मांग की है।(Mokama Online)

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से इस मामले की जांच CBI से करवाने की मांग की है।इस मामले में अमिताभ दास ने बिहार के राज्यपाल को एक पत्र लिखकर CBI से इसकी जांच करवाने की मांग की है।उन्होंने लिखा है कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में भी एक मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा था।(Mokama Online)

Mokama Online
विज्ञापन

पटना गायघाट रिमांड होम की एक लड़की ने सुपरिटेंडेंट वंदना गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे।(Mokama Online)

ज्ञात हो कि राजधानी पटना गायघाट रिमांड होम की एक लड़की ने सुपरिटेंडेंट वंदना गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे। सरकार ने आनन फानन में एक रिपोर्ट जारी कर सुपरिटेंडेंट वंदना गुप्ता को क्लीन चिट दे दिया।दैनिक भास्कर ने लड़की के जरिए खुलासा किया कि आरोप लगाने वाली लड़की से बगैर मिले, उससे बिना पूछताछ किए रिपोर्ट जारी की गई और लड़की को ही गलत बताया गया है।(Mokama Online)

Mokama Online
विज्ञापन

एक और लड़की का ऑडियो टेप वायरल हुआ जिसमे उसने भी सुपरिटेंडेंट वंदना गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए।(Mokama Online)

एक और लड़की का ऑडियो टेप वायरल हुआ जिसमे उसने भी सुपरिटेंडेंट वंदना गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए।बुधवार को ही इस केस पर पटना हाईकोर्ट ने खुद सें संज्ञान लिया था। साथ ही समाज कल्याण विभाग के अधिकारी को इस मामले में पार्टी भी बनाया। साथ ही पटना पुलिस को भी FIR दर्ज नहीं करने पर हाईकोर्ट ने फटकार लगाई।आने वाली 07 फरवरी सोमवार को इस मामले में हाईकोर्ट फिर से सुनवाई करने वाली है।

बिहार सरकार के कई मंत्रियों तक पहुंचाई जाती है लडकियां।
माही क्लिनिक
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online
विज्ञापन
Mokama Online
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!