कोरोना से बचाव को लेकर जदयू नेताओं द्वारा किया गया हवन।

कोरोना से बचाव को लेकर जदयू नेताओं द्वारा किया गया हवन।

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा के महावीर स्थान में जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा हवन पूजन किया गया।ओमीक्रोन/कोरोना के वायरस से बचने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं ने हवन का आयोजन किया जिसमें स्थानीय ग्रामीण भी शामिल हुए। हवन में पूर्ण आहुति देकर जदयू कार्यकर्ताओं ने बिहार वासियों के उत्तम स्वास्थ की कामना किया । (305 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

305 Mokama Online News
विज्ञापन

युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल रंजन द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ हवन का समापन किया गया।(Mokama Online)

युवा जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल रंजन द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ हवन का समापन किया गया। राहुल रंजन ने बताया कि कि देश में कोरोना की तीसरी लहर आने वाली है, बिहार वासियों की रक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए हवन का आयोजन किया गया। जदयू के कई नेता जिसमे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राष्टीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रवक्ता नीरज कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं उनके उत्तम स्वास्थ की कामना की गई है।(305 Mokama Online News)

305 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

राहुल रंजन ने बताया कि कि देश में कोरोना की तीसरी लहर आने वाली है, बिहार वासियों की रक्षा और अच्छे स्वास्थ्य के लिए हवन का आयोजन किया गया।(Mokama Online)

इस मौके पर युवाजदयू के पूर्व अध्यक्ष राहुल रंजन,महासचिव राजन कुमार,सक्षम कुमार,मीडिया प्रभारी सोनू कुमार, उपाध्यक्ष राहुल मोदी,मोकामा प्रखंड अध्यक्ष ऋषिकेश व्यास, सचिव यशराज सहित जदयु के दर्जन भर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा और आस पास के इस तरह के अन्य खबरों को जानने के लिए मोकामा ऑनलाइन डॉट कॉम के अतिरिक्त हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक ,ट्विटर ,इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर हमे फॉलो करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

Mokama Online News
विज्ञापन
Mokama Online News
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!