अभाव में प्रभाव छोड़ रहे मोकामा के कबड्डी खिलाड़ी

अभाव में प्रभाव छोड़ रहे मोकामा के कबड्डी खिलाड़ी।

बिहार। पटना ।मोकामा। मोकामा के राम रतन सिंह महाविद्यालय के छात्र पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के अंतर्गत खेले जाने वाले कबड्डी टूर्नामेंट में फाइनल तक पहुंचे। मोकामा की टीम अपने सभी लीग मैच जीतते हुए फाइनल तक पहुंचे थी। मोकामा की टीम ने क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल में जबरदस्त प्रदर्शन कर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। फाइनल मुकाबला फाइनल मुकाबला पटना और मोकामा के बीच था पटना के टीम को होम ग्राउंड होने का भी फायदा मिला ।मोकामा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया मगर 4 पॉइंट से पिछड़ गया जिसके वजह से इस कबड्डी टूर्नामेंट का विजेता नहीं बन सका ।(273 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

273 Mokama Online News
विज्ञापन

सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया ।

30 दिसंबर को हुए इस फाइनल मुकाबले में मोकामा की ओर से उत्सव, शिवम,ऋतुराज, सुधांशु,सत्यम,निशांत, अंकित, अभिषेक, ओमकार,कन्हैया, शशि,राहुल ,विष्णु खेल रहे थे।सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया ।(273 Mokama Online News)

273 Mokama Online News
विज्ञापन

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के अंतर्गत होने वाले इस टूर्नामेंट में 22 टीमों ने हिस्सा लिया था।

ज्ञात हो कि पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के अंतर्गत होने वाले इस टूर्नामेंट में 22 टीमों ने हिस्सा लिया था। पटना की टीम विजेता बनी जबकि मोकामा की टीम उपविजेता।3 दिन चलने वाले इस टूर्नामेंट में मोकामा की टीम ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया।

मोकामा और आसपास एक भी मैदान नहीं है जंहा कबड्डी खेला जा सके।

मोकामा और आसपास एक भी मैदान नहीं है जंहा कबड्डी खेला जा सके। ये बच्चे कभी गंगा नदी की तराई में तो कभी पेड़ो के नीचे खेल कर अभ्यास करते हैं।

ये भी पढ़ें:-मोकामा सिक्स लेन पुल 2023 तक बन कर हो जायेगा तैयार ।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

 273 Mokama Online News
विज्ञापन

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!