मोकामा में 189 , घोसवरी में 100 बूथों पर हो रहा मतदान

मोकामा में 189 , घोसवरी में 100 बूथों पर हो रहा मतदान।

बिहार।पटना।मोकामा। आज दशवें चरण में मोकामा और घोसवरी प्रखंड में मतदान हो रहा है।मोकामा और घोसवरी के कुल 23 पंचायतों में आज मतदान प्रारंभ हो चुका है। 23 पंचायतों के लिए मुखिया सहित अन्य पदों के लिए चुनाव हो रहा है जिसमें मोकामा में 96000 जबकि घोसवारी में करीब 51000 लोग अपने मत का प्रयोग करेंगे।(212 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

212 Mokama Online News

मोकामा और घोसवरी के सभी मतदान केंद्रों को अति संवेदनशील घोषित किया गया है ।

मोकामा और घोसवरी के सभी मतदान केंद्रों को अति संवेदनशील घोषित किया गया है ।कई पंचायत ऐसे हैं जहां पर उम्मीदवार के ऊपर कई मुकदमे तक दर्ज हैं। शांतिपूर्ण और अहिंसक तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है ।घोसवरी और मोकामा के दोनों ही प्रखंडों में स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ साथ अन्य सुरक्षाकर्मी भी मतदान केंद्र पर चौकस हैं।(212 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

मोकामा में 75 प्रत्याशियों को जबकि घोसवारी में 55 प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जा चुका है।

ज्ञात हो कि मोकामा में 75 प्रत्याशियों को जबकि घोसवारी में 55 प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जा चुका है। आज मोकामा और घोसवारी प्रखंड के कुल 407 पदों के लिए 1580 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। मतदाता दोनों प्रखंडों में 1580 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करने वाले हैं।

मतदान केंद्रों पर लंबी कतार थी देखी जा रही है।

मतदान शुरू होते ही मतदान केंद्रों पर लोग पहुंच रहे हैं कई मतदान केंद्रों पर धीमी मतदान हो रही है जबकि कई मतदान केंद्रों पर लंबी कतार थी देखी जा रही है।

मोकामा ,हाथीदह ,पचमहला ओपी, मराँची सभी थानों की पुलिस अपने अपने क्षेत्र में निष्पक्ष चुनाव को लेकर मुस्तैद है।

मोकामा प्रखंड विकास पदाधिकारी निर्वाचन पदाधिकारी मनोज कुमार ने बताया शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव करवाने के लिए सुरक्षा की पूरी तैयारी की जा चुकी है। मोकामा ,हाथीदह ,पचमहला ओपी, मराँची सभी थानों की पुलिस अपने अपने क्षेत्र में निष्पक्ष चुनाव को लेकर मुस्तैद है।

घोसवरी और साम्यगढ़ थाने की पुलिस लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर रही है ताकि लोग निर्भय होकर मतदान करें।

घोसवारी की प्रखंड विकास पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी कामिनी कुमारी ने बताया कि घोसवरी प्रखंड में आज मतदान हो रहा है। लोग निर्भय और निष्पक्ष होकर मतदान कर सकें इसके लिए सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। घोसवरी और साम्यगढ़ थाने की पुलिस लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर रही है ताकि लोग निर्भय होकर मतदान करें।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

 212 Mokama Online News

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!