आखिर क्यों भड़के IPS शिवदीप लांडे, फेसबुक पर लिखा हमार बिहार।

आखिर क्यों भड़के IPS शिवदीप लांडे, फेसबुक पर लिखा हमार बिहार।

बिहार।पटना। महाराष्ट्र के शिवदीप लांडे अपने 5 वर्ष के प्रतिनियुक्ति के अवधि पूरा कर चुके हैं और पुनः बिहार लौट रहे हैं। शिवदीप लांडे के कार्यशैली कुछ ऐसी कि पूरा बिहार उनका फैन हो गया जहां गए वहां अपराधियों के लिए काल बन गए। बिहार के लोग उन्हें सुपर कॉप और सिंघम जैसे विशेषण से नवाजने लगे ।(211 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

211 Mokama Online News

अपने 5 वर्ष के प्रतिनियुक्ति को पूरा कर आज जब वह बिहार लौट रहे थे।

अपने 5 वर्ष के प्रतिनियुक्ति को पूरा कर आज जब वह बिहार लौट रहे थे तो हवाई जहाज की यात्रा के दौरान लेटलतीफी पर उन्होंने जमकर नाराजगी उतारी। उन्होंने कहा कि बिहार के यात्रियों के साथ स्पाइसजेट काया व्यवहार उचित नहीं है।(211 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

हवाई जहाज की यात्रा के दौरान लेटलतीफी पर उन्होंने जमकर नाराजगी उतारी।

आज की हवाई यात्रा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी 923 के प्रस्थान का समय दोपहर 2:55 पर था सभी यात्रियों को 2:10 के अंदर ही फ्लाइट में बिठा दिया गया था ।दोपहर 3:30 बजे तक फ्लाइट यूं ही खड़ी रही और अनाउंस किया गया कि यह फ्लाइट 4:30 में पटना के लिए उड़ान भरेगी।

शिवदीप लांडे को के साथ अन्य यात्रियों ने भी फ्लाइट कर्मचारियों से अपनी नाराजगी जाहिर की तो फ्लाइट को पटना के लिए रवाना किया गया।

शिवदीप लांडे ने फ्लाइट के अधिकारियों से सवाल किया कि बिना किसी घोषणा के आप यात्रियों को यूंही हवाई जहाज में कैसे बिठाए रखे रख सकते हैं। जब शिवदीप लांडे को के साथ अन्य यात्रियों ने भी फ्लाइट कर्मचारियों से अपनी नाराजगी जाहिर की तो फ्लाइट को पटना के लिए रवाना किया गया।

शिवदीप लांडे ने अपने फेसबुक पेज पर इस पूरे घटनाक्रम पर एक पोस्ट लिखा है ।

शिवदीप लांडे ने अपने फेसबुक पेज पर इस पूरे घटनाक्रम पर एक पोस्ट लिखा है ।उन्होंने यह भी लिखा है अब मैं हमार बिहार की धरती पर आ चुका हूं और सेवा के लिए पूर्णतः तैयार हूं। उन्होंने लिखा है जो भी जिम्मेदारी में मिलेगी वह उसे निभाने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

 211 Mokama Online News

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!