मोकामा में शराब की बड़ी खेप जब्त, पुलिस ने घर सील कर तीन के खिलाफ दर्ज किया मामला

मोकामा में शराब की बड़ी खेप जब्त।

मोकामा। शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्त पहल का असर अब हर जगह दिखने लगा है। अवैध शराब तस्करों के खिलाफ मोकामा पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मोकामा थाना क्षेत्र के पचमहला में शराब तस्करों के खिलाफ छापेमारी की गई। बाढ़ एएसपी अरविंद प्रताप सिंह के निर्देश पर मोकामा थाना प्रभारी राजनंदन के नेतृत्व में छापेमारी की गई।(202 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

202 Mokama Online News

पुलिस ने घर सील कर तीन के खिलाफ दर्ज किया मामला।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पचमहला गांव में दिलीप पासवान के मकान पर छापा मारा। यहां शराब पैकिंग का काम चल रहा था। पुलिस ने 3 गैलन देशी शराब को जब्त किया। शराब की कुल मात्रा 60 लीटर बताई जा रही है।(202 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

दिलीप पासवान और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

मोकामा थाना में दिलीप पासवान और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव को लेकर भी पुलिस हर तरह के शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। खासकर शराब तस्कर पुलिस के निशाने पर हैं।(202 Mokama Online News)

मोकामा और घोसवरी प्रखण्ड में की 23 पंचायत में 8 दिसम्बर को चुनाव होना है।

मोकामा और घोसवरी प्रखण्ड में की 23 पंचायत में 8 दिसम्बर को चुनाव होना है। इसके लिए पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ विशेष धड़ पकड़ अभियान चला रखा है जो चुनाव को शराब जैसे प्रलोभन से प्रभावित कर सकते हैं। मोकामा में बरामद हुई शराब को कहां खपाना था इसकी पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

 202 Mokama Online News

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!