20 Lakh theft, मोकामा पचमहला बाहा पर बंद घर से 20 लाख की चोरी, तीन महीने बाद होना था बेटी का ब्याह

मोकामा में 20 लाख की चोरी।

मोकामा।(20 Lakh theft) बेखौफ चोरों ने मोकामा के पचमहला ओपी अंतर्गत एक बंद घर से करीब 20 लाख रुपए के गहने और नकद चुरा लिया।

पचमहला ओपी निवासी देवेंद्र सिंह के घर हुई चोरी।

गृहस्वामी देवेंद्र सिंह करीब 20 दिन पूर्व गांव में बाढ़ आने के बाद अपने बेटे के यहां पटना चले गए थे। उनका बेटा वहां बैंक में कार्यरत है।
देवेंद्र जब सोमवार को गांव लौटे तो उनके घर के अंदर के कमरे के दरवाजों का ताला टूटा था। वे घर की तहस नहस स्थिति को देखकर आवक रह गए। बाद में कमरे के अलमीरा को देखा तो उसमें रखे सारे गहने भी चोरी हो गए थे।चोर बंद घर का ताले और कुंडी तोड़कर कमरे के अंदर रखे दो अलमीरा के लॉकर तोड़कर करीब 320 ग्राम सोने के जेवरात, 500 ग्राम चांदी का सामान, 1 लाख के कीमती कपड़े,1 लाख नकद सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। गृहस्वामी ने पचमहला ओपी में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है।(20 Lakh theft)

20 Lakh theft
20 Lakh theft

बेटी का विवाह दो तीन महीने बाद होना था।

देवेन्द्र सिंह के तीन पुत्र हैं एक दिल्ली के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में डॉक्टर है। दूसरे पटना में बैंक मैनेजर है। तीसरे पुत्र कोलकाता से एमटेक कर रहा है। उनकी एक बेटी का विवाह दो तीन महीने बाद होना था। उसी के लिए गहने बनवाये गए थे। चोरों का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है। चोरी भी किस दिन हुई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।मौके वारदात पर सबूत जुटाए जा रहे हैं,तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। [पुलिस अधिकारीयों ने कहा है की जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जायेगा।(20 Lakh theft)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

शेरघाटी कार्यपालक गिरफ्तार।

-विज्ञापन-

Mokama ,मोकामा

विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 79821 24182

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।