गांव को किया गौरवान्वित,मोकामा की बेटी ने जीता स्वर्ण पदक।

गांव को किया गौरवान्वित,मोकामा की बेटी ने जीता स्वर्ण पदक।

बिहार।पटना।मोकामा।मोकामा की बेटियां पढ़ाई के साथ साथ खेल में भी अपना परचम लहरा रही है।कबड्डी, कुश्ती जैसे खेलों में तो मोकामा की बेटियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। खेल की दुनिया में स्मिता, शमा परवीन, कोमल ,नीतू जैसे खिलाड़ियों ने मोकामा को गौरवान्वित किया है।(169 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन की वाटस ऐप ग्रुप से जुड़िये और खबरें सीधे अपने मोबाइल फ़ोन में पढ़िए ।

169 Mokama Online News

87 वीं बिहार स्टेट एथलेटिक्स में मोकामा की बेटी ने स्वर्ण पदक जीता है।

मुजफ्फरपुर में चल रहे 87 वीं बिहार स्टेट एथलेटिक्स में मोकामा की बेटी ने स्वर्ण पदक जीता है। मोकामाघाट की रहने वाली रजनी कुमारी शेखपुरा जिला का प्रतिनिधित्व कर रही थी।(169 Mokama Online News)

मोकामा ऑनलाइन के इन्स्टाग्राम पर हमसे जुड़िये ।

सचिव राजीव कुमार ने रजनी के स्वर्ण जीतने की खबर दूरभाष के द्वारा दी।

एसोसियेशन के सचिव राजीव कुमार ने रजनी के स्वर्ण जीतने की खबर दूरभाष के द्वारा दी।प्रतियोगिता के पहले ही दिन शेखपुरा ने 4 पदक जीते हैं। इसमें 2 स्वर्ण, 1 रजत तथा 1 कांस्य पदक शामिल हैं।जिला एथलेटिक्स एसोसियेशन ने अपने बैनर तले खिलाड़ियों का चयन किया और उसे मुजफ्फरपुर भेजा।(169 Mokama Online News)

15से 17 नवंबर तक मुजफ्फरपुर में 87 वीं बिहार स्टेट एथलेटिक्स प्रतियोगिता आयोजित की गई।

15 से 17 नवंबर 2021 को आयोजित बिहार एथलेटिक्स मीट का खिताब रोहतास की टीम ने जीत लिया है। एल.एस. कॉलेज, मुज़फ्फरपुर में आयोजित 87वीं बिहार जूनियर व सीनियर एथलेटिक्स मीट का ओवरऑल खिताब रोहतास की टीम ने जीता है। वहीं मुज़फ्फरपुर की टीम ने ओवरऑल रनरअप खिताब हासिल किया है। पुरुष वर्ग में 15 अंकों के साथ मुज़फ्फरपुर की टीम जहाँ विजेता बनी, वहीं 10 अंकों के साथ भागलपुर की टीम उपविजेता रही। महिला वर्ग में 13 अंकों के साथ पटना की टीम विजेता बनी, तथा 6 अंकों के साथ नवादा की टीम उपविजेता रही। बालकों के अंडर-14 समूह में रोहतास की टीम विजेता बनी, जबकि जमुई की टीम उपविजेता रही।

ये भी पढ़ें:-स्व.पं. साधू शरण शर्मा ,खूब लड़े अंग्रेजो से।

ये भी पढ़ें:-याद किये गये चाकी।

 169 Mokama Online News

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!