बेगुसराय में बेखौफ बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर मार डाला।

बिहार।पटना।मोकामा।बेगुसराय में बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की रात धनकौल की सरपंच मीणा देवी के घर पर चढ़कर अंधाधुंध फायरिंग की।इस अंधाधुंध फायरिंग में सरपंच के छोटे बेटे की मौत हो गई जबकि बड़ा बेटा गंभीर रूप से जख्मी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजे 10 अपराधियों ने सरपंच मीणा देवी के घर पर जमकर गोलीबारी की। बदमाश जबरन ट्रेक्टर ले जा रहे थे। इसी दौरान सरपंच के दोनों बेटों को गोली मार दी। घटनास्थल पर ही सरपंच मीणा देवी के छोटे बेटे अवनीश राय की मौत हो गई।एक पुत्र को पेट में गोली लगी है जिसका इलाज चल रहा है।बदमाशों ने सरपंच के आती सुबोध राय का भी हांथ तोड़ दिया है।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँची।पुलिस ने घटनास्थल से कई खोखे और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।अवनीश के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया था।घायल पिता पुत्र को बेगुसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
घटना के बाद गाँव में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है।तेघरा के धनकौल पंचायत की सरपंच मीणा देवी प्रखंड सरपंच संघ की उपाध्यक्ष भी हैं।आज प्रखण्ड सरपंच संघ के अध्यक्ष हीरालाल, सचिव प्रतिनिधि ललित कुमार के अलावे कई सामाजिक और राजनीतिक लोग उनके घर पहुँचे।

टिप्पणियाँ बंद हो जाती हैं, लेकिन Trackbacks और Pingbacks खुले हैं।

error: Content is protected !!