12वी नतीजे में मोकामा के होनहारों ने भी दिखाया जलवा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 12वी कें नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. पिछले साल की तरह इस साल भी लड़कियों ने बाजी मारी है. नोएडा की मेघना श्रीवास्तव ने 500 में से 499 अंक लाकर टॉप किया है, तो वहीं गाजियाबाद की अनुष्का चंद्रा 498 और जयपुर की चाहत बोधराज 497 अंक हासिल कर दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं.मोकामा के भी विद्यार्थी बहुत ही अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हुए है.पिछले कुछ वषों से मोकामा के बच्चे पढने में जान लगा रहे है.जिसका परिणाम है की न सिर्फ उनका परीक्षा परिणाम अच्छा हो रहा है वरन जब वो प्रतियोगिता में जाते है तो वंहा भी एक नया मुकाम पाते है.लड़के और लडकियाँ सबने पढाई के बल पर मोकामा को एक नया नाम देने का रास्ता दिखाया है .आज हर साल मोकामा के हजारों छात्र हर प्रतियोगिता परीक्षा में चयनित हो रहे हैं.

मोकामा ऑनलाइन उन सभी विद्यार्थियों को शुभकामना देता है जिसके वजह से मोकामा पुनह गौरवान्वित होता जा रहा है.अभी कुछ बच्चो की सूचि है जिनके अच्छे परिणाम पर आप उन्हें बधाई दे सकते है.मोकामा हथिदह के छात्र अमित भूषण (पिता श्री शेलेन्द्र भूषण,दादा श्री राम नंदन प्रसाद सिंह) ने अच्छे अंक लाकर अपने गावं का नाम रौशन किया है,इनका ननिहाल भी मोकामा है ,इनके नाना जी श्री राम बालक सिंह है,मामा जी श्री ललन सिंह है .
मोकामा मोर से गौरव कुमार(पिता श्री दीनबंधु कुमार) ने अच्छे अंक लाकर मोर गावं को गौरवान्वित किया है .अच्छे अंक लाकर आगे अपनी पढाई को और आगे बढ़ाएंगे .जीवन में कुछ अच्छा कर हमेशा ही मोर गावं का नाम ऊँचा रखेंगे .