+91 999436770

Home » समाचार » प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अक्टूबर को आएंगे मोकामा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अक्टूबर को आएंगे मोकामा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 14 अक्टूबर को मोकामा आ सकते हैं. मोकामा के हाथीदह में उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है. मोकामा के हाथीदह में सिक्स लेन सड़क पुल का शिलान्यास प्रधानमंत्री के हाथों कराए जाने की तैयारी है. उनके साथ केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी रहेंगे. सीएम नीतीश कुमार भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

सिक्स लेन पुल का होगा शिलान्यास

मोकामा के हाथीदह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिक्स लेन सड़क पुल के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. मोकामा और बेगूसराय के बीच सिक्स लेन सड़क पुल बनाया जाना है. मोकामा और बेगूसराय के बीच बनने वाला सिक्स लेन सड़क पुल बख्तियारपुर खगड़िया फोर लेन का हिस्सा होगा. पहले भी मोकामा में नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम आयोजित किए जाने की चर्चाएं थी लेकिन प्रधानमंत्री नहीं आ सके थे.

कार्यसमिति की बैठक में हुई घोषणा

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉक्टर राम सागर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मोकामा में होने की जानकारी दी है. भाज

मोकामा बेगूसराय के बीच का राजेंद्र पुल काफी जर्जर हो चुका है. यह सड़क पुल इसी का विकल्प होगा. बीते 7 सालों में कई बार इसकी मरम्मत कराई जा चुकी है. रेलवे द्वारा राजेंद्र पुल पर कई बार ओवरलोडिंग वाहनों का परिचालन भी सुरक्षा के मद्देनजर रोका जाता रहा है. नया पुल समय की मांग थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे बनने वाले नए पुल का शिलान्यास करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *