सूरजभान सिंह के बेटेआशुतोष की ग्रेटर नॉएडा में सड़क दुर्घटना में मौत

मोकामा में मातम,सूरजभान सिंह के बेटेआशुतोष की ग्रेटर नॉएडा में सड़क दुर्घटना में मौत

सूरजभान सिंह के बेटेआशुतोष

मोकामा में मातम. सूरजभान सिंह के बड़े बेटे आशुतोष की ग्रेटर नॉएडा में सड़क दुर्घटना के बाद मौत के बाद मोकामा में शोक लहर .सूरजभान सिंह के शुभ चिन्तक मोकामा के 501 से लेकर पटना के कौशल्या स्टेट पहुच चुके है.आशुतोष के पार्थिव शरीर को दिल्ली से पटना लाया जा रहा है.मृतक आशुतोष शारदा यूनिवर्सिटी का छात्र था मुंगेर से वर्तमान सांसद और लोजपा नेता सूरजभान सिंह के तीन बेटे में सबसे बड़े थे आशुतोष.अभी कुछ वर्ष पहले ही इसके उपनयन संस्कार पर मोकामा में महा भोज का भी आयोजन किया गया था . जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में आज तडके  ये हादसा हुआ है. मौत की खबर के बाद सोशल मिडिया पर भी ये खबर वायरल हो गई है.मोकामा के बाज़ार और निजी संस्थान बंद हैं .मोकामा में बिलकुल शोक छाया हुआ है.बड़ी संख्या में लोग पटना जा रहे हैं जन्हा दिल्ली से मृतक का शव चार्टर्ड फ्लाइस से पटना लाया जा रहा है. सूरजभान सिंह के पटना निवास पर परिजनों सहित सेकड़ों शुभचिंतकों का जमाबडा लग चूका है.जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा है की वो दुःख की इस विपदा में परिवार के साथ हैं.

सूरजभान सिंह के बेटेआशुतोष
सूरजभान सिंह के बेटेआशुतोष

इस साल 1 जनवरी से ही मोकामा के नौनिहाल सड़क दुर्घटनाओ में अपनी जान गवा रहे हैं.1 जनवरी को मोकामा के सकरवार टोला के कुछ युवक दार्जलिंग से मोकामा आने के क्रम में सडक हादसे में जान गवा बैठे जबकि मोलदियार टोला के कुछ युवक जनवरी के अंतिम सप्ताह में पटना जाने के क्रम में मौत का शिकार बने .मोर ,बरहपुर  ,शिवनार में भी कुछ युवक सड़क हादसे का शिकार हुए.अभी अमृतसर में रावन वध में हुए हादसे में भी मोकामा का एक युवक नितीश अपनी जान गवां बैठा था.

न जाने किसकी बुरी नज़र लग गई है मोकामा को,हर महीने कुछ न कुछ हादसे हो रहे हैं.हादसे में नौनिहाल ही अपनी जान गवा रहे हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.