मोकामा के सबसे सुरक्षित स्थान से चोरी

मोकामा सीआरपीएफ कैंप की एसबीआई की शाखा से कैमरे व डीवीआर चोरी

मोकामा में सबसे सुरक्षित स्थान पर चोरी.मोकामा का सबसे सुरक्षित माना जाना वाला इलाका सी.आर.पी.ऍफ़ और उसमे भी बेंक.

अब उसके केमरे और डीवीआर चोरी होना मानो नीम उपर करेला चढ़ा होना.जी हाँ बेंक अधिकारीयों द्वारा मोकामा थाना को यही व्यान दिया गया है. शाखा प्रबंधक ने मोकामा थाने को घटना की जानकारी दी है.
भारतीय स्टेट बैंक की शाखा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के मोकामा घाट ग्रुप केंद्र परिसर में ही है. वर्षों से वहीं बैंक संचालित हो रहा है। मैनेजर ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बैंक खोलने के बाद जब वे लोग अंदर गए तो 5 सीसीटीवी कैमरे व डीवीआर गायब पाए गए.माना जा रहा है चोर भी आसपास के ही होने नही तो इतनी आसानी से कोई वंहा जा ही नहीं सकता .चोरो को वंहा की पूरी जानाकरी होगी.

मोकामा ऑनलाइन
मोकामा सीआरपीएफ कैंप की एसबीआई की शाखा से कैमरे व डीवीआर चोरी

आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने नकद चुराने का भी प्रयास किया लेकिन उनको सफलता नहीं मिल सकी. सीआरपीएफ डीआईजी का आवास बैंक शाखा के पास में ही है. बैंक के आसपास बाउंड्री है और वहां घने पेड़ भी लगे हैं. मोकामा थाना ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अति सुरक्षा घेरे वाले परिसर में भी चोरी की इस हरकत के सामने आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.अंदर के किसी कर्मचारी का भी हाँथ हो सकता है. क्योंकि इतनी सुरक्षित जगह पर बाहरी किसी आदमी का पहुच पाना भी मुश्किल है. चोर तो नकदी चुराने ही आया होगा पर उसे सफलता नहीं मिली होगी.तो उसने केमरे और डीवीआर पर हाथ साफ कर दिया.
हाथीदह थाना ने घटना को संदिग्ध बताया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अति सुरक्षा घेरे वाले बैंक परिसर में इस तरह चोरी की घटना को अंजाम देना आसान नहीं है. पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है लेकिन माना जा रहा है कि इसमें कोई साजिश भी हो सकती है. (सौजन्य:-दैनिक भास्कर) फेसबुक पेज मोकामा ऑनलाइन

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.