टाल में जमकर फायरिंग

टाल में जमकर फायरिंग

टाल में जमकर फायरिंग

टाल में जमकर फायरिंग.मोकामा टाल में शनिवार की रात्रि 10 बजे अपराधियों के बीच फायरिंग से इलाका थर्रा गया. नशे में धुत अपराधी आपस में उलझ गये. वहीं थोड़ी ही देर में मारपीट व फायरिंग शुरू हो गई.  ग्रामीणों के मुताबिक तकरीबन 20 राउंड फायरिंग हुई.  घोसवरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधी घटनास्थल से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गये. बताया जा रहा है कि टाल इलाके में गोसांईं गांव भोला स्थान के पास अपराधियों का जमावड़ा लगा हुआ था.

टाल में जमकर फायरिंग
टाल में जमकर फायरिंगटाल में जमकर फायरिंग
टाल में होने बबाल पर पुलिस बहुत सावधान है.आये दिन टाल के सुनसान इलाके में अपराध की  वारदात बढती जा रही है.इस साल कुछ अपराधियों ने बहुत सारी हत्याओं को भी अंजाम दिया है.आपसी रंजिस के वावजूद भी निर्दोष लोगों को भी निशाना बनाया जाता रहा है टाल में.फसल लुटेरे और किसानो के बिच भी संघर्स की कहानिया सुनने को मिल जाती है.,मगर इस बार टाल में शराब पीकर आतंक की घटना सामने आई है.ज्ञात हो की बिहार में पिछले कई सालों से शराब पूर्णत बंद है पर पीने वाले कंही न कंही से इसका प्रबंध कर लेते है.पुलिस के लिए शराब बंदी एक बहुत ही बिकराल समस्या हो गई है इतनी सख्ती के वावजूद भी शराब का काला कारोबार निरंतर जरी है जिसे भेद पाना पुलिस के लिए बहुत मुश्किल है.
तकरीबन आधा दर्जन अपराधी शराब पी रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर अपराधियों के बीच विवाद गहरा गया. वहीं मारपीट के बाद दो गुटों में बंटे अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग  शुरू कर दी. बस्ती के लोग गोली की आवाज सुनकर अपने घरों में दुबक गये. हालांकि, जानकारी मिलते ही घोसवरी पुलिस अविलंब घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस जीप पर नजर पड़ते ही अपराधी फरार हो गये. इस संबंध में थानेदार का कहना है कि अपराधियों के बीच मारपीट की सूचना है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.