+91 999436770

Home » अपराध » मोकामा में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

मोकामा में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, दो गिरफ्तार

पटना से सटे मोकामा में पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली. मोकामा में गंगा पार जंजीरा दियारा में पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया.

मोकामा थाना के जंजीरा दियारा में अवैध हथियार बनाने की सूचना पर पुलिस द्वारा छापामारी की गई. मोकामा इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में की गई छापेमारी में हाथीदह थानाध्यक्ष अविनाश कुमार और पंडारक थाना अध्यक्ष दिवाकर विश्वकर्मा भी शामिल थे.

पुलिस की छापेमारी के दौरान गणेश सिंह और राजेंद्र साव को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से एक बना हुआ देसी कट्टा तथा हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद किए गए. बरौनी फ्लैग निवासी राजेंद्र साव अवैध देशी हथियार बनाने का मास्टरमाइंड है. पहले भी वह देशी हथियार बनाने के जुर्म में कई बार जेल जा चुका है.

बताया जाता है कि मधुरापुर निवासी गणेश सिंह की झोपड़ी में हथियार बनाने का काम हो रहा था. गणेश सिंह ने ही राजेंद्र साव को बुलवाकर अवैध हथियार बनाने का काम शुरू करवाया था. इसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिल गई. तत्काल पुलिस द्वारा छापामारी की गई और रंगे हाथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *