Home » समाचार » जनशक्ति ने ही दिलाई विस चुनाव में जीत : अनंत

जनशक्ति ने ही दिलाई विस चुनाव में जीत : अनंत

जेल से रिहा होने पर संपर्क यात्रा कर विधायक जता रहे आभार
मोकामा विधायक अनंतंिसंह ने सोमवार से अपने क्षेत्र के गांवों में संपर्क यात्रा की शुरूआत की। 22 माह जेल में रहने के बाद रिहा होने पर अपनी जीत के प्रति क्षेत्र के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोमवार से विधायक ने पंडारक प्रखंड के दर्जनों गांवों में संपर्क यात्रा की है। मंगलवार को भी इस अभियान के तहत ग्रामीणों से मिलकर उनकी समस्याओं का भी जायजा लिया। विधायक की यह संपर्क यात्रा सुबह 6 बजे से शुरू होती है जो देर रात तक चल रही है। सभाओं को संबोधित करते हुए विधायक अनंत सिंह ने कहा कि उन्हें जनशक्ति पर पूरा भरोसा है। इसी भरोसे ने उन्हें गत विधानसभा चुनाव में जीत दिलाई। इस जनादेश का सम्मान करते हुए वह अपने मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त कर रहे है। उनके दुख-दर्द और समस्याओं को सुनने के लिए वह 24 घंटे तत्पर हैं। क्षेत्र की सारी समस्याओं का समाधान अब असानी से होगा। विधायक ने कहा कि विषम सियासी हालात में कार्यकर्ताओं एकजुट होकर उनके लिए काम किया है। उनका भी वह तहे दिल से शुक्रगुजार हैं। इस मौके पर विधायक के साथ कई समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Source : Rashtriya Sahara

Patna-Nov.21,2009-Mokama MLA and JDU leader Anant Singh is riding luxurious Tanga (Tamtam) on busy road in Patna, in protest against hike prices on petrol and diesel by Central Government. Photo by - Sonu Kishan.

Patna-Nov.21,2009-Mokama MLA and JDU leader Anant Singh is riding luxurious Tanga (Tamtam) on busy road in Patna, in protest against hike prices on petrol and diesel by Central Government. Photo by – Sonu Kishan.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *