Home » समाचार » मोकामा में बारातियों से भरी गाड़ी पानी भरे गड्‌ढे में पलटी, 4 ने मौके पर ही दम तोड़ा

मोकामा में बारातियों से भरी गाड़ी पानी भरे गड्‌ढे में पलटी, 4 ने मौके पर ही दम तोड़ा

एक दर्जन घायल, शेखपुरा से घोसवरी रही थी बारात
मोकामा . शेखपुरा जिले के सिजालपुर गांव से घोसवरी के पैजूना गांव रही बारातियों से भरी सवारी गाड़ी सोमवार की रात धनकडोभ मोड़ के पास बेकाबू होकर पानी भरे गड्‌ढे में पलट गई। हादसे में चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब दर्जन भर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान दूल्हे के दादा यमुना सहनी, प्रभु सहनी, नंदलाल सहनी के रूप में की गई है। एक की पहचान नहीं की जा सकी है। बताया जाता है कि धनकडोभ मोड़ के पास वाहन मोड़ने के दौरान चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और सवारी गाड़ी पलटी खाते हुए गड्‌ढे में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने गड्‌ढे से चार के शव निकाले।
चौकीदार ने ठिठुरते बच्चों को निकाला
मोकामा | शेखपुराके सिजालपुर गांव से घोसवरी के पैजूना गांव रही बारातियों से भरी गाड़ी धनकडोभ मोड़ के पास पानी भरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में चार बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। बाराती गाड़ी में करीब दर्जन भर बच्चे भी सवार थे। गाड़ी के पलटने से सभी बच्चे पानी में जा गिरे। सूचना मिलते चौकीदार कपिलदेव राम मौके पर पहुंच गए। चौकीदार ने बारी-बारी सभी बच्चों को पानी से बाहर निकाला। पानी में गिरने के कारण ठंढ से ठिठुर रहे बच्चों को तापने के लिए तत्काल आग जलाई। बच्चों को कुछ देर तक आग के पास बैठाया, तब जाकर उनकी जान में जान आई।
घोसवरी प्रखंड के पैजूना गांव निवासी दशई साहनी के घर सोमवार को बज रहे खुशियों के गीत अचानक मातम में बदल गए। दशई साहनी की पुत्री की शादी थी। लड़केवाले शेखपुरा जिले के सिजालपुर गांव के थे। तभी काल की नियति क्रूर बन गई। बारात वाहन हादसे का शिकार हो गया।

Source : Dainik Bhaskar

goshwari1goshwari2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *