मोकामा
समाचार

5 और अपराधी दबोचे गये

Spread the love

पटना से मोकामा तक सक्रिय थे अपराधी .किसी भी वहां का रेकी करके उसे सुनसान जगह पर गन पोइंट पर रोक लेते थे और जान  मारें की धमकी देकर सारा माल लूट लेते थे.सालों से सरदर्द बने ये अपराधी कभी पटना कभी फतुहा,कभी बाढ़.तो कभी मोकामा में अपना शिकार  करते थे .पुलिस को अच्छी तरह चकमा दे रहे थे ,मगर बुधवार की रात एन एह 31  हाइवे पर एक फोर व्हीलर गाड़ी में सवार लोगों से गन प्वाइंट पर लूट करने के बाद वो कंही छुप पाते .इस घटना के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी थी. एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर लुटेरों का पीछा किया गया और उन्हें मोकामा के इंग्लिश  के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार किये गये  अपराधियों में  मिथलेश कुमार, बरहपुर, बिंद टोली, मोकामा, संतोष कुमार, शिवनार, मोकामा, पवन कुमार, शिवनार, मोकाम, राजेश कुमार, बिंद टोली, मोकामा, छोटू कुमार बिंद टोला, मोकामा .एक बार फिर सारे अपराधी मोकामा के ही निकले है.

एसएसपी मनु महाराज ने मोकामा से अपराध बिलकुल ही खत्म करना चाहते है उसी का नतीजा है ,पिछले 3 दिनों में 15 से ज्यादा अपराधी दबोचे अगये है.

रामपुर डुमरा से 5 अपराधी पकड़े गये थे जिसमे बलात्कारी मनीस भी शमिल था ,जबकि मोनू सिंह को पटना में पकड़ा गया है,मोनू सिंह इतना खूंखार था की उसने अपने प्रतिद्वंदी गुड्डू सिंह की हत्या दिन दहारे बाढ़ कोर्ट में कर डी थी.